News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिया कमलनाथ का हालचाल

इंदौर के एक अस्पताल में कांग्रेस नेता को देखने गए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ गए थे और लिफ्ट में सवार होकर ऊपरी मंजिल पर जा रहे थे, तभी लिफ्ट में खराबी आई और वह लगभग 10 से 15 फुट नीचे गिर गई.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Feb 2021, 12:56:07 PM
mpcm shivraj kamlanath

कमलनाथ को देखने पहुंचे सीएम शिवराज (Photo Credit: आईएएनएस)

भोपाल:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अस्पताल में लिफ्ट के गिरने की घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा. बता दें कि इंदौर के एक अस्पताल में कांग्रेस नेता को देखने गए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ गए थे और लिफ्ट में सवार होकर ऊपरी मंजिल पर जा रहे थे, तभी लिफ्ट में खराबी आई और वह लगभग 10 से 15 फुट नीचे गिर गई. इस लिफ्ट में कई नेता सवार थे. मुख्यमंत्री चौहान ने स्वयं ट्वीट कर बताया कि कमलनाथ के निवास पर पहुंचकर उनके साथ रविवार को इंदौर के निजी अस्पताल में हुए हादसे के संबंध में उनका कुशलक्षेम पूछा और आज से प्रारंभ हो रहे मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र के संबंध में चर्चा की.

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार रात को मुख्यमंत्री चौहान ने लिफ्ट गिरने की मामले की जांच के इंदौर कलेक्टर को निर्देश दिए थे. रविवार को कमलनाथ इंदौर गए थे और पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल इंदौर का हालचाल जानने के लिए एक निजी अस्पताल में पहुंचे इस दौरान उनके साथ  कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा और जीतू पटवारी भी मौजूद थे. जब कमलनाथ अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ अस्पताल की लिफ्ट में सवार हुए तभी लिफ्ट में खराबी आई और ऊपर जाने की बजाए लिफ्ट 10 फीट नीचे गिर गई और लिफ्ट का दरवाजा बंद हो गया था.  

इस हादसे के बाद बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के स्वास्थ्य के लिए कामनाएं की. कमलनाथा को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा कि, मेरे बड़े भाई आदरणीय कमलनाथ जी पर भगवान की बहुत दया है, कल उनके सिर से बहुत बड़ा संकट टल गया, मेरी उनको शुभकामनाएं. 

कांग्रेस ने कहा कमलनाथ की सुरक्षा में हुई चूक
वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इंदौर में लिफ्ट गिरने की घटना को गंभीर बताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सुरक्षा में गंभीर चूक बताया है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने मीडिया को बताया कि लिफ्ट के गिर जाने की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. यह कमलनाथ जी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही व चूक है. इसकी जांच हो और अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई हो. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी व उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हुए, तभी लिफ्ट अचानक धड़ाम से 10 फीट नीचे गिर पड़ी और लिफ्ट में धूल और धुएं का गुबार भर गया था. 

First Published : 22 Feb 2021, 12:38:49 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.