logo-image

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- चिंता करने की कोई बात नहीं, हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हम अपना बहुमत साबित करेंगे. हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

Updated on: 10 Mar 2020, 10:52 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. हम अपना बहुमत साबित करेंगे. हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. वहीं इससे पहले कमलनाथ ने कहा था कि अभी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. हम हार नहीं मानेंगे. कमलनाथ भले ही अब खोखली दावा कर रहे हैं, लेकिन अब प्रदेश से कांग्रेस की सरकार जानी तय है. साथ ही कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने भी कह रही हैं कि हम इस गणित से अपनी सरकार को बचा लेंगी. 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: काकापोरा पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने फेंका ग्रेनेड, सीआरपीएफ का जवान जख्मी

12 मार्च को सिंधिया अपने विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे

बीजेपी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के स्वागत में जुट गई है. 12 मार्च को ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे. शिवराज सिंह चौहान भी सरकार बनाने में जुट गए हैं. इस बीच कांग्रेस ने दावा किया है कि वो विधानसभा सभा में बहुमत साबित कर देंगे. वहीं कांग्रेस नेता शोभा ओझा (shobha oza) ने बताया कि कमलनाथ ने विधायक दलों के साथ बैठक की. निर्दलीय समेत सभी कांग्रेस विधायक बैठक में मौजूद थे. हमारी संख्या अच्छी है, इसलिए एकजुट होकर लड़ाई लडेंगे.

यह भी पढ़ें- MP Political Crisis Live: कैलाश विजयवर्गीय बोले- ये तो अभी शुरुआत है, अन्य प्रदेशों में भी जाएगी इसकी लहर 

विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेंगे

उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है. अनुपस्थित विधायक हमारे संपर्क में हैं. इसके साथ ही शोभा ओझा ने कहा कि जिन लोगों को गायब किया गया है उनसे कहा गया है कि सिंधिया जी राज्यसभा की मांग की है इसलिए उन्हें साथ आने की जरूरत है. वहीं पीसी शर्मा ने विधायक दलों की बैठक के बाद कहा कि जो लोग बाहर गए थे उन्हें सिंधिया और राज्यसभा के लिए ले जाया जा रहा है. उनके साथ दोखा हुआ है. हम विधानसभा में अपना बहुमत साबित करेंगे.