News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल के सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Jun 2019, 03:48:22 PM
मुख्यमंत्री कमलनाथ

नई दिल्ली:  

मुख्यमंत्री कमलनाथ का आज भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ. गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अधीष्ठाता डॉ. श्रीमती अरुणा कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे हमीदिया के न्यू ओपीडी ब्लॉक के चौथी मंजिल स्थित ऑपरेशन थियेटर पहुंचे. जहां आवश्यक चिकित्सीय औपचारिकता के बाद उनका ट्रिगल फिंगर का ऑपरेशन किया गया.

यह भी पढ़ें- शादी समारोह में पहुंचे युवक को लोगों ने बेरहमी से पीटा, फिर जूतों पर रगड़वाई नाक, देखें VIDEO

डॉ. अरुणा कुमार ने बताया कि हमीदिया अस्पताल के हड्डी विभाग के अध्यक्ष डॉ. संजीव गौर एवं एनिथिसिया के विभागाध्यक्ष डॉ. आदित्य अग्रवाल की टीम ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का सफल ऑपरेशन किया. अरुणा कुमार ने बताया कि दो घंटे बाद मुख्यमंत्री का पुन चिकित्सीय परीक्षण किया जाएगा. सामान्य होने पर शाम तक उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा. 

बता दें कि सीएम कमलनाथ के हाथ की उंगली में तकलीफ है. इसी की वजह से वो शुक्रवार को अंतराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रमों में भी शामिल नहीं हो पाए थे. खास बात ये है मुख्यमंत्री ने इलाज के लिए भोपाल के सरकारी अस्पताल को चुना. भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज कराकर कमलनाथ ने आम लोगों को बेहतर इलाज मिलने का भरोसा दिलाया.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चा से सिंधिया समर्थक मंत्री हुए बेचैन, जानें क्यों

मुख्यमंत्री के ऑपरेशन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ. विजय लक्ष्मी साधौ सुबह से उनके साथ थीं और वे पूरे समय उपस्थित रहीं. मध्यप्रदेश विधानसभा की उपाध्यक्ष हिना कावरे एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी उपस्थित थे. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर कमलनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 22 Jun 2019, 03:48:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.