News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश : कमलनाथ ने छिंदवाड़ा से वापस लिया अपना नाम, जानें क्या है वजह

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामंकन पत्र भरा था

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 12 Apr 2019, 05:08:24 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

छिंदवाड़ा:

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कमलनाथ छिपने ने अपना नाम वापस ले लिया है. उन्होंने निर्दलीय से अपना नामांकन भरा था. छिंदवाड़ा विधानसभा से उन्होंने नामांकन भरा था. उनके नामांकन भरने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. इससे राजनीति भी खूब गर्म हो गई थी. आखिरकार कमलनाथ छिपने ने अपना नाम वापस ले ही लिया. बता दें कि छिंदवाड़ा विधानसभा से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी नामांकन भरा है. वे पिछले कई सालों से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में जबरदश्त जीत दर्ज की थी. कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री चुने गए. लेकिन 6 महीने के अंदर उनको विधायक निर्वाचित होना है. कुछ दिन पहले ही कमलनाथ और नकुलनाथ दोनों बाप बेटा ने छिंदवाड़ा से नामांकन भरा था. नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट के लिए और कमलनाथ ने छिंदवाड़ा विधानसभा सीट के लिए नामांकन भरा था. इसी बीच कमलनाथ छिपने ने भी निर्दलीय से चुनावी मैदान में ताल ठोका था. उसके ताल ठोकने से चुनावी सरगर्मी तेज हो गई. उन्होंने छिंदवाड़ा विधानसभा से अपना नाम वापस ले लिया है.

नक्सलियों ने लगाया आईईडी, बढ़ाई सुरक्षा


मतदान दलों को निशाना बनाने के लिए आवापल्ली मार्ग पर नूकनपाल और चेरामन्गी के बीच नक्सलियों ने आईईडी लगा दिया है. सीआरपीएफ की बीडीएस टीम ने  डिटेक्ट किया है. आइईडी मिलने वाली जगह पर सुरक्षा बढ़ाई.

जंगली सुअर ने किया किसान को घायल


गुना फसल की रखवाली कर रहे किसान को जंगली सूअरों ने घायल कर दिया. यह मामला फतेहगढ़ थाना ग्राम मंगरौडा का है. जंगली सुअरों ने किसान की दोनों हाथों की उंगलियों को खा गया. पेट, पीठ, छाती, जांघों और चेहरे पर गहरे जख्म हैं.

First Published : 12 Apr 2019, 05:04:33 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो