logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 08 Mar 2020, 06:57 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 8 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:15 (IST)
shareIcon

भोपाल में बोलेरो गाड़ी ने तीन बाइकों को टक्कर मारी, 4 की मौत

भोपाल: ईटखेड़ी थाना इलाके में बोलेरो गाड़ी ने तीन बाइकों को टक्कर मारी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में मंत्रियों को एक-एक और ओएसडी मिलेंगे

रायपुर: छत्तीसगढ़ में मंत्रियों को एक-एक और विशेष कर्तव्यस्थ अधिकारी (ओएसडी) मिलेंगे. बजट में 12 मंत्रियों के लिए ओएसडी के 12 पदों की मंजूरी का प्रस्ताव रखा है. इसके लिए 97 लाख 22 हजार की राशि की मांग की गई है. राज्य में अभी सीएम समेत कुल 13 मंत्री हैं. लगभग सभी मंत्री के यहां दो-दो ओएसडी हैंं. सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) ने अपने बजट में ओएसडी का प्रस्ताव रखा है.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

कमलनाथ सरकार ने भूपेंद्र सिंह और कुसुम मेहेंदले की सुरक्षा हटाई

भोपाल: कमलनाथ सरकार ने पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह और पूर्व मंत्री कुसुम मेहेंदले की सुरक्षा हटा दी है. भूपेंद्र सिंह को Y श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी.

calenderIcon 07:01 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कवायद शुरू की

भोपाल: मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कवायद शुरू कर दी है. दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर आज चुनाव समिति की बैठक होगी.