News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Mar 2020, 10:03:45 AM

भोपाल:  

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

बेंगलुरू से 22 विधायकों को मुक्त कराने कमल नाथ ने शाह को पत्र लिखा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर बेंगलुरू में बंधक बनाए गए 22 विधायकों को मुक्त कराने का अनुरोध किया है, साथ ही विधायकों को समुचित सुरक्षा दिलाने का भरोसा दिलाया है.

शिवराज सिंह चौहान आज बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों से चर्चा करेंगे

दिल्ली: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों से चर्चा करेंगे. चर्चा करने के बाद दोपहर में बेंगलुरू से कांग्रेस विधायक भोपाल आ सकते हैं.

बीजेपी के फ्लोर टेस्ट की मांग पर बोले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह

बीजेपी के फ्लोर टेस्ट की मांग पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि विधानसभा बजट के सत्र के पहले दिन राज्यपाल का अभिभषण होता है, उसके बाद दूसरी प्रक्रिया होती है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह सत्ता के लिए तरस रहे हैं.

मध्य प्रदेश में 16 मार्च को विश्वास प्रस्ताव पर होगा मतदान

मध्य प्रदेश के राज्यपाल ने निर्देश दिए हैं कि 16 तारीख को सुबह 11 बजे विश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा. 16 को फ्लोर टेस्ट होगा. 

भूपेश बघेल आज मध्यप्रदेश के सतना जिले के दौरे पर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज मध्यप्रदेश के सतना जिले में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से विमान द्वारा रवाना होकर रीवा पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा सतना आकर कार द्वारा नकटीगांव के लिए रवाना होंगे. 

First Published : 15 Mar 2020, 10:03:45 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.