logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 10 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 10 Mar 2020, 07:04 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 10 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

बीजेपी ऑफिस में बैठक जारी

इस वक्त मध्यप्रदेश बीजेपी ऑफिस में एक अहम बैठक चल रही है. इस बैठक में शिवराज सिंह चौहान विनय सहस्त्रबुद्धे और प्रदेश अध्यक्ष बीड़ी शर्मा मौजूद हैं. बंद कमरे में हो रही है बैठक.

calenderIcon 07:08 (IST)
shareIcon

जो सही में कांग्रेसी, वह कांग्रेस में ही रहेगा- दिग्विजय

भोपाल: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो सही में कांग्रेसी है, वह कांग्रेस में ही रहेगा.

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

कमलनाथ सरकार पर संकट के बीच भाजपा ने बुलाई विधायक दल की बैठक

मध्य प्रदेश में गहराते सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक्शन मोड में आ गई है. पार्टी ने आज भोपाल में विधायक दल की बैठक बुलाई है. भोपाल में शाम सात बजे से होने वाली इस बैठक में भाजपा मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा करने के साथ कमलनाथ सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की रणनीति बना सकती है.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

शिवराज के साथ अमित शाह की बैठक, सहस्त्रबुद्धे को भोपाल भेजने का फैसला

मध्य प्रदेश में सिंधिया खेमे के विधायकों की नाराजगी के बाद भाजपा की सरकार बनने की संभावना दिखने पर गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार की देर रात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अपने आवास पर बैठक की. रात साढ़े नौ बजे से शुरू हुई यह बैठक करीब 11 बजे तक जारी रही. इस बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी शामिल रहे. इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्य प्रदेश के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे को मंगलवार को भोपाल भेजने का फैसला हुआ.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

भाजपा माफिया की मदद से अस्थिर करना चाहती है सरकार- कमलनाथ

भोपाल: मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सरकार को अस्थिर करने की चल रही कोशिशों के बीच भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. उनका कहना है कि भाजपा माफिया के सहयोग से सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

मप्र के 20 मंत्रियों ने कमलनाथ को इस्तीफा सौंपे, बैठक आज

 मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच 20 मंत्रियों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफे सौंप दिए हैं. साथ ही आज विधायक दल की बैठक बुलाई गई है.