logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 07 Jan 2020, 06:54 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 7 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 14:05 (IST)
shareIcon

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल ने अस्पताल का किया दौरा

रायपुर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने डी.के.एस. अस्पताल के संचालन व्यवस्था के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित समिति से तत्काल प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री को भी विस्तृत प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा है. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री द्वारा डी.के.एस. अस्पताल की संचालन व्यवस्था के संबंध में अध्ययन कर विस्तृत प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिए मुख्य सचिव की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया था. समिति द्वारा अभी तक कोई प्रस्ताव प्रस्तुत नही किया गया है.

calenderIcon 10:44 (IST)
shareIcon

हिंदू महासभा में बुलाया बंद

जबालिपुरम हिन्दू महासभा के जबलपुर बंद आज. CAA के समर्थन और बीते दिनों पुलिस अधिकारियों के तबादले का विरोध बंद को लेकर पुलिस अलर्ट, अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्यवाही हिंदूवादी संगठन पैदल मार्च कर दोपहर 12 बजे कलेक्टर को सौपेंगे ज्ञापन.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

अच्छी पहल! नक्सली इलाके में प्रसव को आसान बना रही बाइक एम्बुलेंस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित इलाके (Naxal Affected Areas) में सबसे पहले आने वाले स्थानों में नारायणपुर (Narayanpur) का बड़ा हिस्सा आज भी मुख्य मार्ग से नहीं जुड़ पाया है, यही कारण है कि यहां लोगों को स्वास्थ्य सेवा पाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है.


खबर विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- Click Here

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

सिंगरौली में पिछले तीन महीने में 70 बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के सिगरौली जिले में पिछले तीन माह में 70 मासूम बच्चों की मौत हुई है. अक्टूबर-नवंबर दिसंबर में जिला अस्पताल में कुल 70 मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है. यह चौंकाने वाला आंकड़ा अस्पताल के एसएनसीयू और बच्चा वार्ड में आया है. जिसमें बच्चा बाद में मृत्यु हुए 25 मासूम बच्चे निमोनिया की मार से ग्रसित थे.


 

calenderIcon 07:11 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी बड़ी खबरें जानने के लिए बने रहिए newsstate.com के साथ.