News Nation Logo

BREAKING

Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 अक्टूबर 2019

By : Yogendra Mishra | Updated on: 04 Oct 2019, 06:51:21 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 अक्टूबर 2019

सीएम कमलनाथ आज पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात


भोपाल। सीएम कमलनाथ की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात आज. मुलाकात में प्रदेश में प्राकृतिक आपदा का हाल बताते हुए राहत पैकेज तत्काल उपलब्ध कराने की करेंगे मांग. राजस्व विभाग ने केंद्र सरकार को 7 हज़ार 154 करोड़ की मांग पत्र भेजकर तत्काल राहत राशि उपलब्ध कराने की मांग की है. प्रदेश में बारिश से 39 जिले प्रभावित हैं.

हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली


छतरपुर। हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली. युवक दयाशंकर श्रीवास की मौके पर हुई मौत. चौक समारोह में कट्टे से फायरिंग करते समय हुआ हादसा. कुशवाहा परिवार के घर चल रहे आयोजन में हुई घटना. आरोपी अतुल सिंह गिरफ्तार. लवकुशनगर थाना के मुड़ेरी की घटना.

राजनांदगांव में यात्रियों की गाड़ी पलटी


राजनांदगाँव। डोंगरगढ़ के मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने जा रहे दर्शनार्थियों की माल वाहक गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी. 14 लोग हुए घायल. मेडिकल कॉलेज में राजनांदगाँव में सभी का इलाज जारी. 4 घायलों की हालत गंभीर. महाराष्ट्र के टाटेकसा से जा रहे थे. लोग डोगरगढ़ मे दर्शनलाभ के लिए बीच रास्ते पर हुआ हादसा. राजनांदगाँव जिले के बागनदी थानाक्षेत्र घोरतालाब मामला.

जस्टिस विवेक अग्रवाल का इलाहाबाद हाईकोर्ट में स्थानांतरण


ग्वालियर। ग्वालियर खंडपीठ के न्यायमूर्ति विवेक अग्रवाल का इलाहाबाद हाईकोर्ट में स्थानांतरण. मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस आरएस झा पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस बने.

First Published : 04 Oct 2019, 06:51:21 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×