logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 04 Nov 2019, 06:42 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

calenderIcon 12:54 (IST)
shareIcon

शिवराज का सरकार पर निशाना


रीवा। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे. रीवा पहुंचते ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर तीखे प्रहार किए और कहा कि कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया है. संबल योजना जहां बंद कर दी वहीं बिजली के बड़े-बड़े बिल भेजे जा रहे हैं किसान परेशान है और उन्हें राहत और राशि नहीं दी जा रही है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

किसान पदयात्रा शुरु


गरियाबंद। किसानों की पदयात्रा शुरू. बकाया भुगतान और 15 नवंबर से धान खरीदी शुरू करने की कर रही मांग. राजिम मंडी से सीएम हाउस और राजभवन तक करेंगे पदयात्रा. कल रायपुर पहुंचकर सीएम और राज्यपाल से करेंगे मुलाकात.

calenderIcon 11:13 (IST)
shareIcon

महिला की हत्या कर जलाया


जांजगीर चाम्पा। युवक ने महिला की हत्या करने के बाद पेट्रोल से जलाया. हत्या के बाद आरोपी युवक ने थाने में सरेंडर किया. मृतका अम्बिकापुर की रहने वाली थी. नवागढ़ थाने के वार्ड 2 डीहपारा की घटना. मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित बताया जा रहा है. जांच में मौके पर पहुंची पुलिस.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

कांग्रेस सांसद आज पहुंचेंगी जगदलपुर


जगदलपुर। कांग्रेस सांसद मीनाक्षी नटराजन आज पहुंचेंगी दंतेवाड़ा. यहां बंदी रिहाई मंच के सदस्यों से मुलाकात कर आदिवासियों की स्थिति समझेंगी. इसके बाद वे बुरकापाल पहुंच पीड़ितों से मुलाकात करेंगी. बताया जा रहा है कि उनके साथ सुप्रीम कोर्ट की वकील भी हैं जो मामले को समझ पीड़ितों की ओर से SC में याचिका दायर कर सकती हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

शराब की खेप पकड़ने गई पुलिस पर हमला


मुरैना। शराब की खेप पकड़ने गई पुलिस पर प्राणघातक हमला. दो आरक्षक इस हमले में घायल हो गए. सुमावली थाना क्षेत्र के रूअर फाटक की घटना. आधा दर्जन आरोपियों ने लाठी डंडों से किया प्रहार. आज रात गस्त के दौरान सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर गया था. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. सभी आरोपी घर से फरार हो गए हैं. घायल आरक्षक संदीप राठौर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

खुले में शौच के लिए जा रही महिलाओं को बाइकसवार ने मारी टक्कर


भिण्ड। खुले में शौच के लिये जा रही ननद-भाभी को बाइक ने मारी टक्कर. भाभी ज्योति की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार तीन युवकों को गुस्साए परिजनों ने पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को अस्पताल पहुंचाया. हाइवे पर लगा जाम. देर रात की घटना, गोहद चौराहा थाना इलाके के हाइवे-92 पर बंजारा पूरा की की घटना.