News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Dec 2019, 06:59:25 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में हनीट्रैप से जुड़े मामले में खुलासा करने वाले लोकस्वामी मीडिया समूह के संपादक जितेंद्र सोनी के ऊपर पुलिस ने 6 मुकदमे दर्ज किए हैं. जिसमें लूट सहित मानव तस्करी और अन्य प्रकरण शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि को भी जल्द पुलिस बढ़ाने जा रही है. वहीं पूरे प्रकरण में तीन एडिशनल एसपी की अगुवाई में 12 टीमें मामले की जांच कर रही है.

आपसी झगड़े में ITBP के जवानों के बीच चली गोली, 3 घायल


छत्तीसगढ़ के कडेनार कैंप में आईटीबीपी के जवानों के आपसी झगड़े के दौरान हुई फायरिंग में तीन जवान घायल. जानकारी के अनुसार इलाका नक्सल प्रभावित है. जवानों को लाने के लिए चौपर भेजा जा रहा है.

छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

जबलपुरः एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया. उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी. साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मप्र में पीएससी से चयनित सहायक प्राध्यापकों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र

मध्य प्रदेशः राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा के जरिए चयनित महाविद्यालयों के सहायक प्राध्यापकों को नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे. यह ऐलान मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया.

राजनांदगांव में चिटफंड कंपनी के संचालक की संपत्ति कुर्क

छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में चिटफंड कंपनी के संचालक प्रेम देवांगन की संपत्ति कुर्क कर 7 करोड़ 61 लाख से अधिक की राशि सरकार के खाते में जमा कर दी गई है. यह जानकारी डीजीपी डीएम अवस्थी की वीडियो काफ्रेंसिंग में राजनांदगांव पुलिस ने दी.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 04 Dec 2019, 06:59:25 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.