logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 4 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 04 Dec 2019, 06:59 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में हनीट्रैप से जुड़े मामले में खुलासा करने वाले लोकस्वामी मीडिया समूह के संपादक जितेंद्र सोनी के ऊपर पुलिस ने 6 मुकदमे दर्ज किए हैं. जिसमें लूट सहित मानव तस्करी और अन्य प्रकरण शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि को भी जल्द पुलिस बढ़ाने जा रही है. वहीं पूरे प्रकरण में तीन एडिशनल एसपी की अगुवाई में 12 टीमें मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

आपसी झगड़े में ITBP के जवानों के बीच चली गोली, 3 घायल


छत्तीसगढ़ के कडेनार कैंप में आईटीबीपी के जवानों के आपसी झगड़े के दौरान हुई फायरिंग में तीन जवान घायल. जानकारी के अनुसार इलाका नक्सल प्रभावित है. जवानों को लाने के लिए चौपर भेजा जा रहा है.

calenderIcon 07:13 (IST)
shareIcon

छेड़छाड़ के आरोपी ने चाकू से वार कर नाबालिग लड़की की हत्या की

जबलपुरः एक सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में हैवानियत की हद को पार कर दिया. उसने नाबालिग पर चाकू से 20 से ज्यादा बार वार कर उसकी हत्या कर दी. साथ ही एक आंख को भी फोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 07:02 (IST)
shareIcon

मप्र में पीएससी से चयनित सहायक प्राध्यापकों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र

मध्य प्रदेशः राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा के जरिए चयनित महाविद्यालयों के सहायक प्राध्यापकों को नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे. यह ऐलान मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किया.

calenderIcon 07:00 (IST)
shareIcon

राजनांदगांव में चिटफंड कंपनी के संचालक की संपत्ति कुर्क

छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में चिटफंड कंपनी के संचालक प्रेम देवांगन की संपत्ति कुर्क कर 7 करोड़ 61 लाख से अधिक की राशि सरकार के खाते में जमा कर दी गई है. यह जानकारी डीजीपी डीएम अवस्थी की वीडियो काफ्रेंसिंग में राजनांदगांव पुलिस ने दी.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.