News Nation Logo

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 जुलाई 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 30 जुलाई 2019

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 30 Jul 2019, 08:06:46 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी खबरें पाइए सबसे पहले न्यूज स्टेट पर.

नायब तहसीलदार सस्पेंड

ग्वालियर। दस्तावेज में हेराफेरी करने के आरोप में नायब तहसीलदार सस्पेंड. अलग-अलग मामलों में गड़बड़ी करने पर संभागायुक्त ने डबरा में पदस्थ नायब तहसीलदार बृजमोहन आर्य को किया सस्पेंड. आर्य ने गुना जिले के कुंभराज तहसील में तहसीलदार के पद पर रहते हुए सरकारी भूमि किसी व्यक्ति के नाम पर कर दी थी.

कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने भरे पानी में किया दौरा



भोपाल। बरसते पानी में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने राजीव नगर, नया बसेरा बस्ती का दौरा किया. निगम कमिश्नर सहित, स्वास्थ अधिकारी, एसडीएम को मौके पर बुलाया. बारिश और जल भराव के वक्त लोगों की मदद करने दिए निर्देश. छह मासूम बच्चों को दवाइयां दी गईं, लोगों के लिए रजाई, गद्दे, चाय नाश्ता की व्यवस्था करवाई.

एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला


भोपाल। राजाभोज एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला. इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट भोपाल एयरपोर्ट पर हुई ग्राउंड. उड़ान भरने से पहले रनवे पर खराब हुई फ्लाइट. इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी. भोपाल से मुंबई जा रही थी इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट. सोमवार रात को हुई घटना.

नदी में छलांग लगाकर युवक ने की आत्महत्या


दमोह। दमोह नगर कोतवाली अंतर्गत मांगज वार्ड में रहने वाले युवक ने नोहटा नदी में छलांग लगाकर की आत्महत्या. काफी मशक्कत के बाद शव बरामद किया गया. पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आत्महत्या का कारण अज्ञात है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 30 Jul 2019, 08:06:46 AM