News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 3 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 03 Mar 2020, 06:37:21 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 3 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

मध्य प्रदेश :  युवती से छेड़छाड़ मनचले को पड़ी भारी


मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के बेगमगंज में युवती से छेड़छाड़ मनचले को पड़ी भारी. युबती और उसकी मां ने मनचले की सरे राह जमकर की पिटाई.  युवक बेगमगंज के बाहर का बताया जा रहा है, घटना सोमवार शाम की है. बेगमगंज में गांधी बाजार इलाके का मामला. इसी बीच युवती और उसकी मां समेत आमजन ने भी युवक की जमकर की पिटाई.

मध्य प्रदेश : कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर आएंगे


कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर आएंगे इसके बाद करैरा के लिए करेंगे प्रस्थान. किसान सम्मेलन में होंगे शामिल.  जय किसान ऋण माफी योजना के प्रमाण पत्र वितरित करेंगे. शाम 5:00 बजे जयारोग्य अस्पताल का करेंगे निरीक्षण. सिंधिया के अस्पताल पहुंचने के कार्यक्रम को लेकर व्यवस्थाएं ठीक करने में जुटा अस्पताल प्रशासन.

First Published : 03 Mar 2020, 06:37:21 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp News Breaking News