News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 Feb 2020, 06:49:39 AM

भोपाल:

विदिशा जिले के गंजबासौदा इलाका स्थित ग्राम अक्कलपुर में 30 वर्षीय एक महिला और उसकी तीन बेटियों के शव उनके घर से रविवार को बरामद हुए. मौके पर पहुंचे गंजबासौदा थाना प्रभारी बृजेंद्र मर्सकोले ने बताया कि मृतकों की पहचान लक्ष्मी बाई (30) एवं उसकी तीन बेटियों के तौर पर की गई हैं, जिनकी उम्र 5 वर्ष, 2 वर्ष और एक माह है. उन्होंने कहा कि इस महिला के पति का नाम भीम सिंह है. बताया जा रहा है कि महिला अपने शराबी पति से परेशान थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया होगा. मर्सकोले ने बताया कि घटना के बाद से ही महिला का पति फरार है.

IIFA अवार्ड की तारीखों का आज होगा ऐलान

भोपालः IIFA अवॉर्ड की तारीखों का आज ऐलान हो सकता है. सीएम कमलनाथ और अभिनेता सलमान खान प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. 27 से 29 मार्च के बीच IIFA अवार्ड 2020 होने की संभावना है. फिल्म इंडस्ट्री से करीब 5 हजार लोग इसमें शिरकत करेंगे.

कोरोना वायरस को लेकर मध्य प्रदेश में भी अलर्ट

भोपालः कोरोना वायरस को लेकर मध्य प्रदेश में भी अलर्ट है. चीन से आने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है. कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है और संदिग्ध मरीज के लिए अलग वार्ड की व्यवस्था की गई है.

पंचायत आम निर्वाचन के लिए अंतिम चरण का मतदान आज

छत्तीसगढ़ः त्रिस्तरीय पंचायतीराज आम निर्वाचन के तीसरे और अंतिम चरण में आज मतदान होगा. अंतिम चरण में 27 जिलों के 53 विकासखंडों के चार हजार 289 ग्राम पंचायतों में मतदान होगा.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 03 Feb 2020, 06:49:39 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.