News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 28 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 28 Feb 2020, 06:24:56 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

उत्तर प्रदेश : कौशाम्बी में चाचा ने पांच साल के मासूम के साथ किया रेप
उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में चाचा ने पांच साल के मासूम के साथ किया रेप. रेप के बाद आरोपी ने मासूम की हत्या कर अरहर के खेत मे फेंका. सूचना मिलने पर कोखराज पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा. पुलिस आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. घटना कोखराज क्षेत्र के बम्हरौली गॉव की है.

मध्य प्रदेश : सवाल करने पर पत्रकारों को मिल रही धमकियां


मध्य प्रदेश (भिण्ड) - कस्बे में 1 सप्ताह पहले हुई लूट की वारदात पर पत्रकार ने किया सवाल तो थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने फोन पर ही दे डाली धमकी बोले तुम्हें कुछ ज्यादा ही चिंता है. मैं कहीं बाहर का नहीं यहीं का हूं सोच लेना. इसके बाद पत्रकार ने की नवागत एसपी नागेंद्र सिंह से शिकायत. बीते रोज ऊमरी ब्लॉक के सगरा माध्यमिक स्कूल को देखने गए पत्रकार को भी लेट आए टीचर ने दी थी धमकी.

मध्य प्रदेश : सरकारी स्कूल के अध्यापक ने कवरेज करने गए पत्रकारों को दी धमकी


भिण्ड के सगरा गांव के सरकारी स्कूल में कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ अध्यापक रासविहारी ने अभद्रता कर दिखाई गुंडागर्दी. समय पर स्कूल न खुलने की आए दिन पत्रकारों को मिल रही थी सूचना. कवरेज के लिए पहुंचे पत्रकारों का स्कूल से आगे चलकर रस्ता रोककर अध्यापक ने अभद्रता करते हुए दबाब बनाने के लिए दी धमकी. पत्रकार ने जिला शिक्षा अधिकारी से की शिकायत.

12 साल की छात्रा ने टीचर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
ग्वालियर में 12 साल की छात्रा ने टीचर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप. मुरार कोचिंग में पढ़ने गई थी छठवीं की छात्रा. कोचिंग टीचर राहुल लोधी गिरफ्तार.

व्यापमं मामला : 68 छात्रों को कॉलेज से बाहर निकालने की प्रक्रिया शुरू


मध्य प्रदेश के व्यापमं फर्जीवाड़ा मामले में जीआरएमसी ने 68 छात्रों को कॉलेज से बाहर निकालने की प्रक्रिया शुरू की . सीबीआई ने भेजी 80 पेज की चार्जशीट . संदिग्ध छात्र छांटने के लिए आज हाई पावर कमेटी की बैठक.

राजस्थान : जोधपुर से उदयपुर जा रही बस हादसे का शिकार


राजस्थान के उदयपुर में अम्बेरी के समीप हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी बस, हादसे में 2 की मौत 17 घायल. जोधपुर से उदयपुर जा रही थी बस. सुखेर पुलिस ने घायलों को पहुचाया अस्पताल.

छत्तीसगढ़ : पेंड्रा में दिखा रफ्तार का कहर, 1 की मौत
छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में मोटर साईकिल सवार को तेज रफ्तार अज्ञात स्कोर्पियो गाड़ी ने मारी ठोकर. ठोकर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत, 1 घायल. खुटा टोला से भस्कुरा गांव जाने के दौरान हुआ हादसा. गौरेला पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी.

जयपुर : फुटपाथ पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला


अशोक नगर थाना इलाक़े में हुआ एक भीषण एक्सिडेंट, फुटपाथ पर सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला. दो ज़नो की हुई मौत, तीन लोग गम्भीर घायल. गोर्मेंट प्रेस के पास की है घटना.

First Published : 28 Feb 2020, 06:17:51 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp News Breaking
×