logo-image

ई-टेंडरिंग घोटाले में कार्रवाई पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 27 जुलाई 2019

Updated on: 27 Jul 2019, 06:31 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के दो निजी सहायक निर्मल अवस्थी और वीरेंद्र पांडे को  ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार कर लिया है. लंबे समय से ईओडब्ल्यू दोनों से पूछताछ कर रही थी. ई-टेंडर घोटाले में ईओडब्ल्यू को दोनों से अहम जानकारी हाथ लगी थी. बताया जा रहा है कि कुछ नेता और आईएएस अफसरों पर भी गाज गिर सकती है.

calenderIcon 14:06 (IST)
shareIcon

ई-टेंडरिंग घोटाले में कार्रवाई पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान

ई-टेंडरिंग घोटाले में कार्रवाई पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मंत्री और नेताओं के इशारों पर ही घोटाले होते हैं. दोनों निजी सचिवों के मुख्य व्यक्ति को भी पूरी जानकारी थी. अभी बड़े मगरमच्छओं पर कार्रवाई होना बाकी है. सफेद कलर वालों के भी नाम सामने आएंगे.

calenderIcon 12:36 (IST)
shareIcon

पेंड्रा में तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, 6 लोग घायल

पेंड्रा: कोटमी इलाके में सोननदी के पास तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ को दी चुनौती

भोपाल: ई-टेंडरिंग घोटाला मामले में कार्रवाई को लेकर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम कमलनाथ को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि कोई भी सबूत हो तो कार्रवाई करके दिखाएं, छोटी-छोटी मछलियों पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव की अध्यक्षता में बनी कमेटी ई टेंडरों का निर्णय करती है. एक भी ई-टेंडर ऐसा बताएं, जिसमें टेंपरिंग के बाद में काम हुआ हो.

calenderIcon 11:57 (IST)
shareIcon

धार में यात्री बस ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत

धार: मनावर थाना इलाके में यात्री बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव के घर पर छापा

भोपाल: ई-टेंडरिंग घोटाला मामले में पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा के ऊपर शिकंजा कसता ही जा रहा है. नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव वीरेंद्र पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब उनके घर पर छापा मारा गया है. वीरेंद्र पांडे के शास्त्री नगर स्थित शासकीय मकान में पुलिस की विशेष आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) की टीम ने छापेमारी की है.

calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल के बैरागढ़ चीचली से 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची लापता

भोपाल: थाना कोलार के बैरागढ़ चीचली से 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची लापता हो गई. बच्ची की तलाश के लिए पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि इसी इलाके से कुछ दिन पहले वरुण नाम का बच्चा गायब हुआ था, बाद में उसकी लाश मिली थी.

calenderIcon 10:00 (IST)
shareIcon

गुना में अनियंत्रित कार पलटी, एक की मौत

गुना: नेशनल हाईवे-47 पर बीनागंज के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.

calenderIcon 08:49 (IST)
shareIcon

कमलनाथ सरकार के खिलाफ आज भाजयुमो करेगा प्रदर्शन

भोपाल: सरकार की नीतियों के खिलाफ भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आज दोपहर 12 बजे प्रदर्शन करेंगे. बोर्ड ऑफिस चौराहे के सामने से ज्योति टॉकीज चौराहे तक कमलनाथ सरकार के खिलाफ अर्थी जुलूस निकाला जाएगा.

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल में सुबह से ही तेज बारिश का दौर जारी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सुबह से ही तेज बारिश का दौर जारी है. मध्य प्रदेश में मानसून एक बार फिर से सक्रिय हुआ है और मानसून के सक्रिय होने से कहीं ना कहीं राजधानी वासियों ने राहत की सांस ली है. सुबह से ही हो रही बारिश के चलते लोगों को गर्मी और उमस से राहत भी मिली है.

calenderIcon 06:39 (IST)
shareIcon

पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा की सुरक्षा में इजाफा

दतिया: पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की सुरक्षा में इजाफा किया गया है. केंद्र सरकार ने उन्हें एक्स कैटेगरी की सुरक्षा श्रेणी में शामिल किया है. पूरे देशभर में डॉ नरोत्तम मिश्रा को x केटेगरी की सुरक्षा मिलेगी.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

कमलनाथ सरकार के समर्थन में पोस्टर लगने शुरू

बीजेपी के दो विधायकों के कमलनाथ सरकार को समर्थन देने के बाद सरकार के समर्थन में पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं. कांग्रेस नेताओं में अति उत्साह नजर आ रहा है. भोपाल में कांग्रेस कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया गया है. पूरी खबर पढ़िए---बीजेपी में सेंधमारी के बाद कांग्रेस के अंदर उत्साह, पार्टी दफ्तर पर लगे पोस्टर


 

calenderIcon 06:36 (IST)
shareIcon

विधायकों की क्रॉस वोटिंग पर बीजेपी ने सौंपी हाईकमान को रिपोर्ट

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई ने विधायकों की क्रॉस वोटिंग और पार्टी से बगावत को लेकर पार्टी हाईकमान को रिपोर्ट सौंप दी है. मध्य प्रदेश बीजेपी ने शुक्रवार को अमित शाह और संगठन मंत्री को रिपोर्ट सौंपी. पूरी खबर पढ़िए---विधायकों की बगावत पर मध्य प्रदेश बीजेपी ने अमित शाह और संगठन मंत्री को सौंपी रिपोर्ट


 

calenderIcon 06:34 (IST)
shareIcon

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर आज दिल्ली से वापस लौटेंगे

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर आज दिल्ली से वापस लौटेंगे. सांस की तकलीफ के चलते उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका सफल ऑपरेशन हुआ.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय रायपुर में आयोजित मध्य क्षेत्र सहकारी सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री दोपहर 12 बजे होटल सयाजी में वाटर हार्वेस्टिंग की महत्ता पर आयोजित कार्यशाला में शामिल होंगे और फिर एक बजे राजीव भवन पहुचेंगे.