News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 27 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप Newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 27 Feb 2020, 07:25:48 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

मध्य प्रदेश : विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर बोला हमला


कांग्रेस के शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार वाले आरोपो पर बोले विश्वास सारंग कहा, डेढ़ साल में एक नेता पर कार्यवाही नहीं हुई. सारी जांच अजेंसियां आपके पास लेकिन जब कोई भ्रष्टाचार हुआ ही नहीं तो कांग्रेस क्या कर सकती है. सिर्फ़ मंत्री बयान देते है ..कुछ दिन बाद बात ख़त्म हो जाती है.

अलीराजपुर : शहीद चन्द्रशेखर आजाद का अपमान


भारत के वीर सपूत शहीद के बलिदान दिवस पर शहीद चन्द्रशेखर आजाद का अपमान, अष्ट धातु से बनी चंद्र शेखर आजाद की आदमकद प्रतिमा पर पोता काला आइल पेंट, आज़ाद के अपमान पर भाजपा के क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर, पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान के नेतृत्व में दे रहे है धरना, स्वराज संस्था भोपाल द्वारा कार्यक्रम आयोजित स्थल पर दे रहे है धरना.

मध्य प्रदेश (सतना)- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णु दत्त शर्मा आज सतना पहुंचे


मध्य प्रदेश (सतना)- भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णु दत्त शर्मा आज सतना पहुंचे, जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, इसके बाद सड़क मार्ग से वे चित्रकूट धाम के लिए रवाना हुए. जहां वे भारत रत्न नानाजी देशमुख की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

मध्य प्रदेश के रायसेन में तेज रफ्तार ट्रेक्टर नदी में गिरा


रायसेन-तेज रफ्तार ट्रेक्टर ट्रॉली नदी में गिरा. हमीर सिंह पिता नंदलाल निबासी ग्राम करमोदिया को आई गंभीर चोटें. ग्रामीणों ने ट्रेक्टर चालक को इलाज के लिये जिला अस्पताल भेजा. मासेर रोड पर बंगले बाली रीछन नदी की घटना. तेज रफ्तार बनी हादसे की बजह. देर रात की घटना.

मध्य प्रदेश : आसाराम आश्रम की लीज निरस्त


भोपाल :आसाराम आश्रम की लीज निरस्त. 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगा. एसडीएम हुजूर ने जांच के बाद दिए आदेश. लीज पर दी गई जमीन के अलावा 28 एकड़ शासकीय जमीन पर किया गया था कब्जा. 28 एकड़ अवैध कब्जा को भी जल्द कराया जाएगा मुक्त.


शासन ने 4.04 एकड़ जमीन आसाराम आश्रम योग वेदांत समिति गांधी नगर को आवंटित की थी. तहसील हुजूर के ग्राम गोंदमऊ में है आसाराम आश्रम.

First Published : 27 Feb 2020, 07:25:48 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp Breaking
×