News Nation Logo

BREAKING

Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 27 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 27 अगस्त 2019

By : Yogendra Mishra | Updated on: 27 Aug 2019, 06:40:53 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 27 अगस्त 2019

नदी में बह गया युवक


सागर जिले के बण्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत अपने एक साथी के साथ ससुराल जा रहे एक युवक की नदी के तेज बहाव में बह जाने से मौत हो गयी. घटना रविवार रात्रि आठ बजे की है जब युवक ने अपने साथी को किनारे उतारकर खुद ने उफनती नदी से अपनी बाइक निकालने का प्रयास कर रहा था. तेज बहाव में वह बह गया. जिसकी सूचना साथी द्वारा पुलिस को दी गई. पुलिस ने रात्रि से युवक की तलाश शुरू कर दी जिसका शव सोमवार को नदी में एक पेड़ से छिड़ा हुआ मिला. मृतक का नाम सुनील आदिवासी बताया गया है जो जिले की रहली तहसील के कडता गांव का निवासी है.

साध्वी प्रज्ञा के बयान से बीजेपी ने झाड़ा पल्ला, कहा ये साध्वी के निजी विचार


भोपाल (Bhopal) से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बयान से बीजेपी ने किनारा कर लिया है. BJP की ओर से कहा गया है कि ये प्रज्ञा ठाकुर के निजी विचार हैं. प्रदेश पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने श्रद्धांजलि सभा के फौरन बाद प्रज्ञा ठाकुर को मिलने के लिए बुलाया. 

जेल में कैदी की मौत, जांच के आदेश


कटनी। जेल में बंद विचाराधीन कैदी की इलाज दौरान मौत. घबराहट होने के चलते सुबह 4 बजे जिला अस्पताल में कराया था भर्ती. महिला की हत्या के मामले में जेल गया था आरोपी. मृतक आरोपी का नाम सम्पत अग्रवाल बताया गयाहै. पूर्व में भी कई कैदियों की जेल में हो चुकी मौत. 5 सदस्यीय टीम बना जांच का फरमान जारी. कैदी पर धारा 302, 120बी के तहत मामला हुआ था दर्ज.

भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर


मंदसौर। भारी बारिश के कारण नदी-नाले फिर उफान पर. एशिया की सबसे बड़ी मनाव निर्मित झील पर बने गांधीसागर बांध के 3 गेट खुले. कलेक्टर मनोज पुष्प ने दिए आदेश. 58095 क्यूसेक पानी छोड़ा जाएगा. बांध के निचले इलाकों में अलर्ट जारी. राजस्थान के कोटा के राणा प्रताप सागर सहित एम पी के जिलों में भी अलर्ट जारी.

First Published : 27 Aug 2019, 06:40:53 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×