News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 26 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 26 अगस्त 2019

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 26 Aug 2019, 07:22:43 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो।

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 26 अगस्त 2019

किसानों के आंदोलन में शामिल होंगे शिवराज


आगर मालवा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर 3:30 बजे बड़ौद पहुंचेंगे. जहां वे किसानों की अतिवृष्टि और अफलन से हुई खराब फसल का जायजा लेंगे और किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन में शामिल होंगे.

24 घंटों में दो प्रसूताओं की मौत


सिंगरौली। चौबीस घण्टे में दो प्रसूताओं ने तोड़ा दम. जिला चिकित्सालय की व्यवस्था चौपट. एनीमिया की कमी बताकर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहा स्वास्थ्य महकमा.

बच्चे के पेट में घुसा सरिया


रीवा। जिले के रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र के पटना गांव में दो साल के मासूम रूद्र पांडेय के पेट में लोहे की सरिया आर-पार हो गया. इसकी सूचना से घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे परिजन आस-पास के लोगों की मदद से जैसे-तैसे लोहे की लंबी सरिया को काटकर अलग किया. इसके बाद मासूम को दोपहर संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने करीब चालीस मिनट में आपरेशन कर लोहे की सरिया को बाहर निकाला. मासूम को गंभीर स्थिति में सर्जरी वार्ड के आइसीयू में रखा गया है.

ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की मौत


जांजगीर-चांपा। ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत. बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम हरदीविशाल का मामला. हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने किया मौके पर चक्काजाम. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. नाराज लोगों को समझाने में लगी पुलिस.

First Published : 26 Aug 2019, 07:22:43 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो