logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 25 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 25 Feb 2020, 06:38 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ : पुलिस ने रैली निकाल रहे लोगों को थाने में बैठाया


छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पुलिस की जांच एवं भूमिका से नाराज होकर सीबीआई जांच की मांग को लेकर निकली सायकल रैली. पुलिस ने सायकल रैली को प्रताडनापूर्वक जबरजस्ती थाने मे बैठाया.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : प्रदेश के कुछ जिलों में सोमवार को तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे


मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में सोमवार को तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे. ऐसा एक साथ तीन चक्रवाती घेरा बनने के कारण हुआ. इधर, मौसम विभाग ने मंगलवार को भी हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है. रविवार को सरगुजा के उदयपुर व लखनपुर क्षेत्र में आंधी व बारिश के बीच हुई 15 मिनट की ओलावृष्टि ने किसानों की कमर तोड़ दी है. इसकी फसल पर ऐसी मार पड़ी है कि यह उजाड़ दिखने लगी. एक दिन में ही किसानों की मेहनत पर मौसम ने पानी फेर दिया है. इससे दोनों ब्लॉक के करीब 17 गांवों में 552 हेक्टेयर (1380 एकड़) में लगी फसल चौपट हो गई. इससे किसानों को करीब 2.48 करोड़ का नुकसान हुआ है. कृषि विभाग के प्रारंभिक आंकलन में 50 फीसदी के नुकसान की बात सामने आई है, जबकि हकीकत में इससे कहीं ज्यादा क्षति हुई है. सरकारी नुकसान का ही आंकड़ा माने तो इससे करीब 2.48 करोड़ का नुकसान हुआ है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : सोनोग्राफी करने वाले 7 एमबीबीएस डॉक्टरों की ली गई लिखित परीक्षा


मध्य प्रदेश के बिलासपुर में पीसी एंड पीएनडीटी एक्ट के तहत जिले में सोनोग्राफी करने वाले 7 एमबीबीएस डॉक्टरों की ली गई लिखित परीक्षा. 7 एमबीबीएस डॉक्टरों में 3 लिखित परीक्षा में फेल. 2 बार और दिया जाएगा मौका,
वर्षों से सोनोग्राफी कर रहे हैं ये डॉक्टर फेल होने पर उठ रहे इनके अब तक के कामकाज पर सवाल, मरीजों की सेहत फेलियर डॉक्टरों के हाथ. देश में बढ़ते भ्रूण परीक्षण के मामलों पर लगाम लगाने ली जा रही डॉक्टरों की परीक्षा लिखित के बाद होनी है प्रैक्टिकल परीक्षा.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश (सतना) : पुलिस पार्टी पर हमलाकर शराब तस्कर को छुड़ा ले गए हमलावर


सतना जिले के ऊंचेहरा थाना इलाके के बिहटा गांव में अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर तस्कर के समर्थकों ने किया हमला. पुलिस की गिरफ्त में आए तस्कर को भी छुड़ाया, भाग रही पुलिस टीम पर अटैक कर हमलावरों ने गाड़ी में की तोड़फोड़. वहीं गवाह को भी पीटने का सामने आया मामला. ऊंचेहरा थाना पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा.

calenderIcon 08:04 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के सिवनी में नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक ने की छेड़छाड़


नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक को किया गया निलंबित. शिक्षक सलीम खान ने 5वी क्लास की छात्रा से की थी छेड़छाड़, मातृशक्ति संग़ठन की सार्थक पहल, कुरई विकासखंड के बटामा प्राथमिक स्कूल का मामला.

calenderIcon 07:39 (IST)
shareIcon

धार-कबाडी के कारखाने मे आग से लाखो का माल जल कर खाक


मध्य प्रदेश के धार के खलघाट के समीप ग्राम शाला मे कबाडी के कारखाने में अज्ञात कारणो के चलते बीती रात भिषण आग लग गई. जिससे कारखाने में रखे लाखों रुपये का सामना जलकर खाक हो गया. आस पास के रहवासियों ने आग देखते ही भुजाने का प्रयास किया लेकीन देखते ही देखते आग काफी फैल चुकी थी जिसकी सूचना तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. जिसके बाद धामनोद, कसरावद की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.