logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 जुलाई 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 जुलाई 2019

Updated on: 24 Jul 2019, 07:21 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें पाइए सिर्फ न्यूज स्टेट पर।

calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

सोनभद्र पहुंची जांच टीम

सोनभद्र। सोनभद्र नरसंहार को लेकर जिला मुख्यालय पहुंची शासन की जांच टीम. अपर मुख्य सचिव रेणुका कुमार राजस्व पहुंची सोनभद्र. तीन सदस्यीय टीम करेगी नर संहार मामले की जांच. टीम में अपर मुख्य सचिव राजस्व के अलावा प्रमुख सचिव श्रम सुरेश चंद्रा, कमिश्नर विंध्यांचल मंडल आनंद कुमार सिंह शामिल हैं. आज गांव व तहसील जाकर विवादित जमीन से सम्बंधित पत्रावलियों की करेंगे जांच.

calenderIcon 13:48 (IST)
shareIcon

चलती एंबुलेंस पर गिरा पेड़

उन्नाव। चलती एम्बुलेंस पर गिरा पेड़. एम्बुलेंस में मरीज न होने से टला बड़ा हादसा. स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस से चालक को निकाला बाहर. चालक को आई मामूली चोट. पेड़ गिरने से यातयात हुआ बाधित. सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से रास्ता खुलवाने में जुटी. अंचलगंज थानाक्षेत्र के बेथर गांव के पास की घटना है.

calenderIcon 13:33 (IST)
shareIcon

संभल SDM के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने खोला मिर्चा

संभल। सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं ने SDM के खिलाफ खोला मोर्चा. सोशल मीडिया पर संभल सदर SDM दीपेंद्र यादव पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप. कई विभागों में SDM ने भ्रष्टाचार को दे रखा है बढ़ावा. विभागों में SDM ने मचा रखी है लूट. SDM पर लगाये खाओ और खिलाओ की नीति का आरोप. इससे पहले भी SDM पर लग चुके हैं कई गंभीर आरोप. संभल सदर से SDM हैं दीपेंद्र यादव.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

आकांक्षी जिलों में गुना की रैंकिंग सुधरी

गुना। देश के 115 आकांक्षी ज़िले में से गुना वर्तमान में नीति आयोग की रिपोर्ट के अनुसार 47वें पायदान से ऊँची छलांग लगाकर 3 नंबर के पायदान पर पहुँच गया है. नीति आयोग के मापदंडों के आधार शिक्षा, स्वास्थ्य, कुपोषण,कृषि, इंफ्रास्ट्रक्चर,कौशल विकास की स्थिति जिले में बेहतर करना. इसी संदर्भ में कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने प्रशासन की टीम को बधाई दी है. और जिले को उक्त योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए नीति आयोग से 3 करोड़ रु की राशि प्रोत्साहन स्वरूप प्रदान किये गए हैं.