logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

Updated on: 24 Aug 2019, 07:06 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 24 अगस्त 2019

calenderIcon 14:21 (IST)
shareIcon

मनाई गई जन्माष्टमी


मुरैना। मुरैना में हर्षोल्लास से मनाया गया कृष्ण जन्मोत्सव.  केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने भी की आरती. श्री बिहारी जी मंदिर में एक घंटे तक आमजन की तरह भक्तगणों के साथ किये दर्शन. श्री शनिदेव मंदिर पर आयुक्त सहकारिता ने की कृष्ण भगवान की पूजा. एम के अग्रवाल भी सपत्नीक आये थे मंदिर. मंदिरों पर हजारों भक्तगणों ने किये दर्शन.

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

आकाशीय बिजली से महिला की मौत


कटनी। आकाशीय बिजली की चपेट में आई अधेड़. खेत मे काम करते वक्त गिरी बिजली. परिजनों ने महिला को बड़वारा स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती. गंभीर हालत देख कटनी जिला अस्पताल किया गया रेफर. एम्बुलेंस न मिलने पर घंटो तड़पती रही महिला. कटनी जिले के बड़वारा का मामला.

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला


कवर्धा। वनांचल में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला. युवती ने पेड़ में फांसी लगाकर की खुदकुशी. कारण अज्ञात है. मृतका का नाम चुनिया बताया जा रहा है. घोघरा बांध के कैकेयी के नाला पास की घटना. पुलिस मौके पर पहुंची है. मामले की जांच में जुटी है. एक माह के भीतर इस इलाके का 9वां मामला. कुकदूर थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 07:13 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में मनाया गया जन्माष्टमी


शुक्रवार को ग्वालियर में बड़े ही उत्साह से भगवान श्री कृष्ण का जन्म उत्सव मनाया गया फूल बाग की गोपाल मंदिर में तकरीबन 3 लाख श्रद्धालु दर्शन करने पहुंचे और रात लगभग 1:00 बजे तक यह भव्य उत्सव चलता रहा.

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

चरणदास महंत ने की लोक सभा अध्यक्ष से मुलाकात



छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के कक्ष में सौजन्य भेंट कर उनका पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिवादन किया. इस मौके पर कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत, पुत्र सूरज महंत भी उपस्थित थे.

calenderIcon 07:08 (IST)
shareIcon

सीएम योगी ने मनाई जन्माष्टमी



मुख्यमंत्री कमल नाथ ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अपने निवास पर भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया. उन्होंने पारंपरिक विधि विधान के साथ भगवान श्रीकृष्ण की अराधना की और प्रदेश के श्रद्धालु नागरिकों के स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना की.