News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग 22 अक्टूबर: आय से अधिक संपत्ति के मामले में लोकायुक्त की कार्रवाई

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 22 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Vikas Kumar | Updated on: 22 Oct 2019, 12:07:01 PM
22 अक्टूबर 2019 की ब्रेकिंग न्यूज़

22 अक्टूबर 2019 की ब्रेकिंग न्यूज़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग 22 अक्टूबर: दिन भर की सारी बड़ी खबरों से अपडेट रहें बस एक क्लिक में...

 

Scroll Down to Read More Updates

लोकायुक्त टीम ने की बड़ी कार्रवाई

आय से अधिक संपत्ति के मामले मे लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्यवाही, जिला पंचायत सीधी में पदस्थ सहायक परियोजना अधिकारी भूपेंद्र पांडे के घर पड़ा लोकायुक्त का छापा पड़ा है. बता दें कि पति पत्नी दोनों ही सरकारी कर्मचारी हैं. लोकायुक्त के 25 सदस्य टीम के द्वारा छापामार कार्यवाही को दिया जा रहा है अंजाम. दक्षिण कोरिया के संग्राम कॉलोनी स्थित निजी आवास में चल रही कार्यवाही,

दमोह में चोरों का आतंक

मध्य प्रदेश के दमोह कोतवाली अंतर्गत चोरों ने हजारों के माल को किया पार. चोरों ने एक ही क्षेत्र में तीन मकानों के ताले तोड़कर चोरी घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. चोरी के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है. दमोह नगर के मागंज वार्ड सेंट नॉरबिट स्कूल के पास चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

कटनी - तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 2 बाइक सवार घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के पीरबाबा के पास हुई. घटना के बाद घायल बाइक सवारों को डायल 100 के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का उपचार जारी है, पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

खाघ विभाग की टीम ने मारा छापा

रायसेन उदयपुरा तहसील के ग्राम नूरनगर मे खाद्य विभाग की टीम द्वारा अवैध एल.पी.जी. वितरण केंद्र पर छापा मारा गया. इस कार्यवाही मे 36 गैस सिलेंडर, 16 रेगुलर. 4 सुरक्षा पाईप, 206 उज्जवला योजना की उपभोक्ता डायरियां तथा 221 सामान्य उपभोक्ता डायरियां जब्त की गई.

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरों से रहें अपडेट

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ ब्रेकिंग न्यूज में आपका स्वागत है. राज्य की दिन भर की सारी बड़ी खबरें एक ही जगह पढ़ें. इसी के साथ अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहें newsstate.com के साथ.

First Published : 22 Oct 2019, 06:57:44 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×