logo-image

किसानों के लिए राजीव गांधी के नाम पर योजना लाएगी भूपेश सरकार

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 22 Feb 2020, 06:33 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:21 (IST)
shareIcon

क्राइम ब्रांच पुलिस ने फार्च्यूनर कार को 24 घंटे में ढूंढ निकाला

भोपाल: क्राइम ब्रांच पुलिस ने कांग्रेस नेता की फॉर्च्यूनर कार को 24 घंटे में ढूंढ निकाला है. देवास से क्राइम ब्रांच टीम ने कार को बरामद किया है. साथ ही दो आरोपी को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

किसानों के लिए राजीव गांधी के नाम पर योजना लाएगी भूपेश सरकार

छत्तीसगढ़ के किसानों को धान की न्यूनतम समर्थन मूल्य के अंतर की राशि देने के लिए लाई जाने वाली योजना का नाम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर होगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल धान खरीदी की समय सीमा समाप्त होने के बाद भी नाराज चल रहे किसानों को जल्द खुशखबरी देने वाले हैं. आने वाली कैबिनेट की बैठक में इसकी मंजूरी दी जाएगी.

calenderIcon 13:49 (IST)
shareIcon

आयकर विभाग ने स्टील कारोबारियों के ठिकानों पर जांच पड़ताल पूरी की

आयकर विभाग ने रायपुर, दुर्ग और भिलाई के स्टील कारोबारियों और उनके कमीशन एजेंटों के सभी 21 ठिकानों से अपनी जांच समेट ली है. इस दौरान आईटी टीम ने इन कारोबारियों के खातों में 150 करोड से अधिक के संदिग्ध लेनदेन से संबंधित एंट्रियां पकड़ी है. इनकी बारीकी से जांच के बाद कर चोरी का खुलासा हो पाएगा.

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

देवास में नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैली

देवास: उदयनगर थाना क्षेत्र के सेमलीखेड़ा गांव में नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सरपंच प्रतिनिधि की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

calenderIcon 11:59 (IST)
shareIcon

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसानों को लेकर सरकार से सवाल किया

दतिया: पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किसानों को लेकर सरकार से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि पिछले साल के बोनस की राशि अभी तक नहीं दी, इस साल भी सरकार बोनस राशि नहीं दे रही है. उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि आईफा अवार्ड पर खर्च करने के बजाय किसानों को समर्थन मूल्य बोनस देने की घोषणा करें.

calenderIcon 11:57 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में भाजपा का प्रदेशव्यापी धरना आज

रायपुर: धान खरीदी में अव्यवस्था और लाठीचार्ज के खिलाफ भाजपा आज प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन करने जा रही है. अंबिकापुर में पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह, दुर्ग में राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय, रायपुर में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल प्रदर्शन में शामिल होंगे.

calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

डीजीपी ने तालाब में नाव पलटने के लिए एडीजी सागर को माना दोषी

भोपाल: डीजीपी ने वाटर स्पोर्ट इवेंट के दौरान बड़ी झील में नाव पलटने के लिए एडीजी सागर को दोषी माना है. डीजीपी ने एडीजी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने का आदेश दिया है.

calenderIcon 09:24 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में 1 जून के बाद निकाय चुनाव होने की संभावना

भोपाल: मध्य प्रदेश में 1 जून के बाद निकाय चुनाव होने की संभावना जताई गई है. 26 मई तक निकाय और पंचायत चुनाव की वोटर लिस्ट प्रकाशित की जाएगी.

calenderIcon 09:23 (IST)
shareIcon

सीएम कमलनाथ मंत्रालय में लेंगे कई अहम बैठकें

भोपाल: सीएम कमलनाथ मास्टर प्लान को लेकर मंत्रालय में कई अहम बैठकें लेंगे. मास्टर प्लान जल्द लागू किए जाने पर चर्चा होगी. 2020 का मास्टर प्लान 2031 के हिसाब से तैयार होगा. 

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में बारिश से किसानों को फायदा

सिंगरौली जिले में मौसम का मिजाज बदला. बैढन क्षेत्र के खुटार सहित जिले में रिमझिम बारिश का दौर शुरू. किसानों की बड़ी परेशानी,चना,मसूर, दलहन की खेती में भारी नुकसान की आशंका गेहूं को हुआ फायदा.

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

कलेक्टर सत्येंद्र सिंह पर बड़ी कार्रवाई

एनजीटी की अवमानना सतना कलेक्टर सत्येंद्र सिंह को पड़ी भारी. एनजीटी ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, लगाया 25 हजार का जुर्माना . कलेक्टर के खिलाफ जमानती वारंट. एनजीटी के समक्ष होना था प्रस्तुत देना था जवाब. गैरहाजिरी पर एनजीटी ने दिया आदेश.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है.

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ डेली लाइव में आपका स्वागत है. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी खबरें एक ही जगह जानने के लिए बने रहें newsstate.com के साथ.