logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 21 अगस्त 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें जानिए न्यूज स्टेट के साथ।

Updated on: 21 Aug 2019, 07:54 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें जानिए न्यूज स्टेट के साथ।

calenderIcon 16:00 (IST)
shareIcon

विवाद के बाद पत्नी ने खाया जहर


भोपाल। पति से मोबाइल को लेकर हुआ विवाद. जिसके बाद पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी. पति का मोबाइल खराब होने पर पति ने पत्नी से मांगा था मोबाइल. मोबाइल को लेकर हुए विवाद के बाद रात 10:00 बजे घर छोड़ कर चली गई थी महिला. रात एक बजे बापू की कुटिया के पास उल्टी करती हुई बदहवाश मिली महिला. महिला ने पति को बताई जहर खाने की बात. जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में महिला की हुई मौत. बैरागढ़ थाना क्षेत्र के बूढाखेड़ा की घटना.

calenderIcon 15:58 (IST)
shareIcon

बाढ़ से जनजीवन अस्त व्यस्त


सिवनी। इलाक़े में बारिश का दौर जारी है. ज़िले की मुख्य वैन गंगा नदी उफान पर है. सुनवारा और मझगँवा के पुराने पुल के ऊपर से बह रहा नदी का पानी. 50 से अधिक गाँवो में जन जीवन हुआ प्रभावित, लोग जान जोखिम में डाल कर पार कर रहे नदी. पुल पर जाने से रोकने के बजाए ख़ुद ही पुलिस कर्मी पुल पार करता आया नज़र.

calenderIcon 15:57 (IST)
shareIcon

उमादेवी खटीक फिर सुर्खियों में


दमोह। हटा की पूर्व विधायक उमादेवी खटीक फिर मीडिया की सुर्खियों में. शासकीय यात्री प्रतीक्षालय में लिखवाया अपने निजी गार्डन का नाम. विधायक रहते विधायक निधि से बनवाया था यात्री प्रतीक्षालय. शासकीय संपत्ति को निजी संपत्ति समझकर किया जा रहा दुरुपयोग.

calenderIcon 07:57 (IST)
shareIcon

पन्ना में होगा 2700 कैरेट हीरों का एग्जीबिशन


देश दुनिया में सबसे अच्छा हीरा पन्ना में मिलता है. जेम क्वालिटी के सर्वश्रेष्ठ हीरे को खरीदने और देखने के लिए हर किसी की इच्छा रहती है. यही कारण है कि पन्ना का हीरा देश दुनिया में हाथों हाथ बिक जाता है. लेकिन बीते कुछ दिनों से पन्ना का हीरा उद्योग ठप होने की कगार पर है. जिले में मिलने वाला हीरा अधिकांश क्षेत्रों में खदानें बंद होने के कारण मिलना बंद हो गया है.

calenderIcon 07:56 (IST)
shareIcon

पूर्व सीएम बाबूलाल गौड़ का निधन


भोपाल। मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल गौर (89) का बुधवार सुबह निधन हो गया. लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. पिछले 7 अगस्‍त को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें भोपाल के नर्मदा अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वे फेफड़ों में इन्फेक्शन से पीड़ित थे.