News Nation Logo

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 2 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 02 Mar 2020, 09:31:28 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

छत्तीसगढ़ : सुरक्षाकर्मियों  को चकमा देकर लूटकांड का आरोपी फरार


लूटकांड का आरोपी सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर मेकाज से हुआ फरार. लोहण्डीगुड़ा और दरभा की लूट कांड का है आरोपी. केंद्रीय जेल में लूट के आरोपी राजू नाग की तबियत बिगड़ने पर उसे मेकाज में भर्ती कराया गया था. बाथरूम जाने के नाम पर पहरेदारों को धक्का देकर हुआ फरार. पुलिस ने सभी थानों को किया सूचित और कर रही सरगर्मी से तलाश. पहरे में तैनात पहरेदारों से मांगा गया जवाब. जवाब संतोषजनक न मिलने पर होंगे सस्पेन्ड.

छत्तीसगढ़ : 8 लाख के इनामी माओवादी ने किया आत्मसमर्पण


छत्तीसगढ़ 8 लाख के इनामी माओवादी ने किया आत्मसमर्पण. SP दिव्यांग पटेल और CRPF DIG कोमल सिंह के समक्ष किया आत्मसमर्पण. ओडिशा के KKBN एरिया में DVC पद में था. माओवादी विचारधारा और जीवनशैली से त्रस्त होकर किया आत्मसमर्पण. नक्सल संगठन में रहते हुए कई बड़ी वारदातों को दे चुका है अंजाम.

छत्तीसगढ़ : रेकी करने आए दो माओवादियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रेकी करने आये दो माओवादियों को गीदम बाजार से पुलिस ने किया गिरफ्तार. नक्सली संगठन के लिए रेकी कर महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले दो नक्सली बक़सू बेको और हैमला माटा को डीआरजी व पुलिस के जवानों को धर दबोचा.

मध्य प्रदेश : मुरैना में चाचा ने भतीजे का किया अपहरण



मध्य प्रदेश के मुरैना में चाचा ने भतीजे का किया अपहरण. पुलिस ने 3 वर्षीय बालक आशिक को खेत से कराया मुक्त. आज 12 वीं की परीक्षा देने से बचने के लिए भतीजे का किया अपहरण. जौरा थाना के ग्राम टुडीला में घटना को दिया अंजाम. अपहरणकर्ता रणवीर और अपह्रत आशिक दोनों ही पिपरौआ के रहने वाले हैं. जौरा पुलिस ने चार घंटे में ही सुलझाई गुत्थी. आज रात की है घटना, पुलिस कर रही है आरोपी से पूछताछ.

आज से एमपी बोर्ड के 12वी की परीक्षाएं शुरू
आज से एमपी बोर्ड के 12वी की परीक्षाएं शुरू, जिले में बनाए गए 107 परीक्षा केंद्र, 14 परीक्षा केंद्र हैं संवेदनशील, 12 वीं की परीक्षा में 22 हजार 316 छात्र होंगे शामिल. सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में होगी परीक्षाएं.

First Published : 02 Mar 2020, 06:21:29 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Mp Live Breaking News