News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 अक्टूबर 2019

By : Yogendra Mishra | Updated on: 13 Oct 2019, 06:54:10 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: News State)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 13 अक्टूबर 2019

एनटीपीसी का ट्रांसफॉर्मर जलकर हुआ खाक


सिंगरौली। NTPC विंध्य नगर यूनिट नंबर 7 के ट्रांसफार्मर में लगी आग. ट्रांसफॉर्मर जलकर हुआ खाक. एक यूनिट की लाइट हुई बंद. NTPC के अधिकारी कर्मचारी व फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू. एनटीपीसी विंध्यांचल का हुआ भारी नुकसान.

पीड़िता से मिले गुलाब कमरो


कोरिया। युवती के साथ दरिंदगी का मामला. पीड़िता और उसके परिजनों से सरगुजा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो ने मुलाकात की. सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मनेन्द्रगढ़ पहुंच कर ली पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी. अस्पताल के चिकित्सकों को दी उपचार में तत्परता के निर्देश. घटना की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं समाज के लिए कलंक हैं.

कांकेर में कलेक्टर ने किया औचक निरीक्षण


कांकेर। देर रात 11 बजे कलेक्टर के एल चौहान ने मचांदुर नाका में मारा छापा. अवैध रेत खनन की शिकायत पर मारा छापा. घंटो रुकने के बाद भी नही मिले रेत से भरे वाहन. लगातार मिल रही शिकायत के बाद रात्रि में पहुंचे थे कलेक्टर. सही मॉनेटरिंग करने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने के दिये निर्देश.

मोटर साइकिल सवार को कार ने मारी ठोकर


बालोद। मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार कर कार चालक हुआ फरार. मोटर साइकिल सवार महिला और पुरूष की हालत गंभीर. उपचार के लिए 108 की मदद से भेजा गया उप स्वास्थ्य केंद्र डौण्डी. डौण्डी-भानुप्रतापपुर मुख्यमार्ग लिमहाटोला के पास हुई घटना. कार चालक भानुप्रतापपुर की ओर से हुआ फरार. कार का नम्बर प्लेट घटना स्थल पर टुटकर गिरा.

शेरनी ने 3 शावकों को दिया जन्म, 1 की मौत


शावक की मौत के बाद जू प्रबंधन बहानेबाजी में जुटा, प्रबन्धन ने कहा शेरनी के दांत गड़ने से हुई शावक की मौत, जबकि जन्म के कुछ घण्टो बाद से 1 शावक नही पी रहा था दूध, शेरनी के शेष 2 शावको के स्वास्थ पर भी खतरा, इसके पहले भी सफारी में येलो टाइगर ने दो बच्चों को दिया था जन्म, लेकिन प्रबन्धन इन शावकों को नही बचा सका था.


अधिकारियों के परिवार के लिए येलो और वाइट टाइगर का एक साथ शो कराने के चलते हुई टाइगर फाइटिंग में भी एक सफेद शेर रज्जन की पहले हो चुकी है मौत, जू प्रबन्धन और चिकित्सकों के हुनर पर खड़ा हुआ बड़ा सवाल.

सिंधिया ने मांगी माफी


मुरैना। जाने-अनजाने में हुई गलती के लिये सिंधिया ने मांगी माफी. मुरैना दौरे पर आये कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा उनका किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है. पृथक विचारधारा और मत प्रजातंत्र में स्वच्छ परम्परा, एक दूसरे की असहमति में भी सहमति प्रजातंत्र की नींव को मजबूत करती है.

First Published : 13 Oct 2019, 06:54:10 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×