logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 12 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 12 Feb 2020, 06:48 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 12 फरवरी 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:02 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ : 2 साल पहले दुष्कर्म की घटना में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


छत्तीसगढ़ बेमेतरा में दुष्कर्म के आरोपी को  2 साल बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 2 साल पहले दुष्कर्म की घटना को दिया था अंजाम. आरोपी लगातार पुलिस को चकमा देकर था फरार.  घर आने पर घेराबंदी करके पुलिस ने किया गिरफ्तार.

calenderIcon 12:58 (IST)
shareIcon

बिहार के मोतिहारी में नन्दकिशोर हत्याकांड में पूर्व मुखिया गिरफ्तार


बिहार के मोतिहारी में नन्दकिशोर हत्याकांड में पूर्व मुखिया गिरफ्तार. जयसिंहपुर दक्षिणी पंचायत के पूर्व मुखिया दिलीप यादव हैं. पूर्व मुखिया को छुड़ाने पहुंचे सैकड़ो समर्थक. तुरकौलिया के जयसिंहपुर का मामला.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से कुछ दिनों में शुरू हो सकती है हवाई यात्रा


भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से कुछ दिनों में शुरू हो सकती है हवाई यात्रा. कोलकाता, लखनऊ, वाराणसी, पटना, भुवनेश्वर और अमृतसर के लिए मिलेंगीं सीधी फ्लाइट.


मंत्रालय में आयोजित एरोड्रम कमेटी की बैठक में लिया गया निर्णय. राजा भोज एयरपोर्ट प्रबंधन ने विभिन्न एयरलाइंस कंपनियों को इस संबंध में रखा था प्रस्ताव.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश :हनी ट्रैप मामले में आज तय होंगे आरोप


हनी ट्रैप माामले में मानव तस्करी केस में सुनवाई पूरी.आज आ सकते हैं आदेश. न्यायधीश भरत व्यास तय करेंगे आरोप तय.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : तेज रफ्तार कार ने स्कूली बच्चों की वैन को मारी टक्कर


मध्य प्रदेश के जबलपुर में तेज रफ्तार कार ने स्कूली बच्चों की वैन को मारी टक्कर, बाल बाल बचे 6 बच्चे.
टक्कर मारने के बाद कार चालक फरार. राइट टाउन अपार्टमेंट के सामने वैन स्कूल के लिए टर्न हो रही थी तभी तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे वैन पलट गई.


घटना के बाद लोग बच्चों को निकालने लगे इसी दौरान कार चालक कार लेकर फरार हो गया, घटना में सभी बच्चे सुरक्षित है वैन चालक को घटना में चोट आई  है.

calenderIcon 12:15 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज कराना महिला को पड़ा भारी


ग्वालियर : बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज कराना महिला को पड़ा भारी. कोर्ट ने 3 साल की सजा रखी बरकरार. महिला को न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी द्वारा सुनाई गई 3 साल के कारावास की सजा को अपर सत्र न्यायालय ने बरकरार रखा. 23 मई 2018 को जेएफएमसी कोर्ट ने सुनाई थी सजा. आरोपी महिला ने 26 मार्च 2014 को परिचित पर लगाया था बलात्कार का आरोप.

calenderIcon 09:12 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से होगा शुरू


भोपाल : मध्यप्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से होगा शुरू. 16 मार्च से 13 अप्रैल तक चलेगा बजट सत्र. राज्यपाल ने की अधिसूचना जारी. सत्र में वित्त मंत्री तरुण भनोट करेगे बजट पेश. साथ ही संशोधन विधेयक भी होंगे प्रस्तुत.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : कटनी में आबकारी विभाग ने की बड़ी कार्यवाही


मध्य प्रदेश के कटनी में आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही, दर्जनभर ठिकानों पर दबिश दे 62 हजार अवैध शराब की ज़ब्त. कार्यवाही से शराब माफियाओं में हड़कंप, लम्बे समय से अवैध होटल व रेस्टोरेंट में शराब परोसे जाने की मिल रही थी शिकायत. कोतवाली, कुठला व माधवनगर थाना क्षेत्र के 13 ठिकानों पर दी दबिश, आबकारी अधिकारी पीएल राकेश के निर्देश में 8 सदस्यीय टीम ने मिलकर की कार्यवाही.