News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 11 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 11 अक्टूबर 2019

By : Yogendra Mishra | Updated on: 11 Oct 2019, 07:24:52 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: News State)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 11 अक्टूबर 2019

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ कल से 3 दिन के दौरे पर छिंदवाड़ा में होंगे


मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम कमलनाथ (CM Kamalnath) एवं जिले के सांसद नकुलनाथ कल से छिंदवाड़ा जिले के 3 दिवसीय दौरे पर आएंगे. जहां वे कल 12 अक्टूबर को दोपहर साढ़े 10 बजे एफडीडीआई मैं दीक्षांत समारोह मैं शामिल होंगे. इसके बाद 2 बजकर 15 मिनिट मैं फव्वारा चौक स्थित महात्मा गाँधी जी की नई प्रतिमा का अनावरण करेंगे. फिर 5 बजे जिला न्याय परिसर मैं आयोजित जिला अधिवक्ता संघ की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण मैं शामिल होंगे. शाम को शहर के कांग्रेस परिवार के परिजनों के सुख दुःख कार्यक्रम मैं शामिल होंगे. इसके अलावा सीएम दो अन्य दिन छिंदवाड़ा में ही विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

नगर निगम ने शिफ्ट किया धार्मिक स्थल


इंदौर। नगर निगम की बड़ी कार्रवाई. कई वर्ष पुराने मंदिर को किया शिफ्ट. शहर के प्रमुख व्हाइट चर्च चौराहे पर नगर निगम ने की लेफ्ट टर्न चौड़ा करने की कार्रवाई. कार्रवाई के दौरान नगर निगम ने चर्च की बाउंड्री वॉल सहित एक धार्मिक स्थल को भी किया शिफ्ट. कार्रवाई के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल सहित पुलिस अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद.

नक्सलियों की प्रेस विज्ञप्ति जारी


दंतेवाड़ा। दरभा डिवीजन कमेटी के सचिव साईनाथ ने जारी किया प्रेस विज्ञप्ति. पीटे डब्बा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में उनके एक नक्सल साथी के मारे जाने की बात स्वीकारी. मृत नक्सली की मौत का बदला सुरक्षा बलों से लेने का भी है जिक्र. विज्ञप्ति में भूपेश बघेल सरकार को भी घेरा.  भूपेश सरकार को बताया कॉरपोरेट घराने की सरकार.

First Published : 11 Oct 2019, 07:24:52 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×