News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 10 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 10 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Nov 2019, 06:26:58 AM

भोपाल:

कलेक्टर और जिला दंडाधिकारी तरुण पिथोड़े ने जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पांच आदतन अपराधियों पर रासुका की कार्रवाई की है. इसके साथ ही 11 अन्य अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई की गई है. इसी के साथ एक अन्य अपराधी के विरुद्ध 6 महीने तक थाना हाजिरी के आदेश जारी किए गये हैं. जिला दंडाधिकारी पिथोड़े ने प्रियंक जैन उर्फ जैन अंडा, मनीष द्वारे उर्फ भांजा, प्रदीप सिंह पिता शीतला सिंह, अल्ताफ पिता बन्ने बेग,  सलमान खान उर्फ भेड़ा पर आदतन अपराध करने के कारण रासुका लगाई गई है.

रायपुर में पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

रायपुरः थाना सिविल लाइन में पदस्थ आरक्षक बिहारी लाल साहू ने अपने निवास लक्ष्मी नगर टिकरापारा में फांसी लगातार आत्महत्या कर ली. पुलिस जांच में जुटी है.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी नेता विश्वास सारंग का पलटवार

भोपालः दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बीजेपी नेता विश्वास सारंग ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस देश में विघटन की राजनीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं. कुछ नेताओं के तो पेट में दर्द होगा, क्योंकि विघटन की राजनीति किए बिना उन्हें चैन नहीं मिलता.

पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा

भोपालः 3 साल पहले ट्रैफिक दबाव का हवाला देकर हटाई गई चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति की जगह अब पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की मूर्ति लगाने पर बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखा है.

छत्तीसगढ़ के सीएम ने सुरक्षा कारणों से दिल्ली मार्च स्थगित किया

छत्तीसगढ़ः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार द्वारा तय की गई धान खरीदी दर के विरोध में अगले सप्ताह के लिए 'दिल्ली मार्च' की घोषणा की थी और लेकिन अब उन्होंने सुरक्षा कारणों से इसे स्थगित कर दिया है.

कमलनाथ का इंदौर दौरा निरस्त

मध्य प्रदेशः मुख्यमंत्री कमलनाथ का रविवार को प्रस्तावित इंदौर दौरा निरस्त कर दिया गया है. अयोध्या रामजन्मभूमि मामले में सर्वोच्च न्यायालय के आए फैसले के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति के मद्देजनर यह दौरा स्थगित किया गया है.

अयोध्या पर फैसले को लेकर भोपाल में पुलिस अलर्ट मोड़ पर

भोपालः अयोध्या पर फैसले को लेकर राजधानी में पुलिस अलर्ट मोड़ पर है. 3 दिनों तक सभी अधिकारियों की गाड़ियों पर पीली बत्ती लगी रहेंगी. कलेक्टर, आईजी और डीआईजी सहित अन्य अधिकारी पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर सोशल मीडिया सेल को भी एक्टिव किया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिटकुली जाएंगे

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बलौदाबाजार जिले के ग्राम बिटकुली (सुहेला ) पहुंचेंगे. वहां राज अधिवेशन एवं परिणय पुष्प विमोचन समारोह में शामिल होंगे.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 10 Nov 2019, 06:26:58 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो

×