logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 11 Jan 2020, 06:39 AM

:

इंदौर से महज 30 किलोमीटर की दूरी पर एक ऐसा गांव है जहां कमल की खेती होती है. इसे लोटस वैली के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल, प्रकृति की गोद में यह इतनी खूबसूरत जगह है, जिसका पिछले दिनों सैलानियों के जाने की संख्या में इजाफा हुआ है और अब सरकार इसे एक टूरिस्ट स्पॉट की तरह डेवलप करने की तैयारी में है. इंदौर जिले के गुलावट में होने वाली कमल की खेती को देखते हुए इसे लोटस वैली के रूप में पर्यटन केंद्र की तरह विकसित किया जाएगा. इसके लिए नगर निगम, ग्राम पंचायत, जिला पंचायत, उद्यानिकी विभागों के साथ योजना बनाकर काम किया जाएगा.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

गृह मंत्री बनकर राज्यपाल को फोन करने वाला वायुसेना का अधिकारी गिरफ्तार

भोपालः एसटीएफ ने वायुसेना के एक विंग कमांडर और उसके एक डॉक्टर मित्र को गिरफ्तार किया है. विंग कमांडर ने अपने डॉक्टर मित्र को प्रदेश के चिकित्सा विश्वविद्यालय में कुलपति नियुक्त कराने के लिये राज्यपाल को कथित तौर पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रुप में फोन किया था.

calenderIcon 06:49 (IST)
shareIcon

शराब की उप दुकानें खोलने के निर्णय का भाजपा ने किया विरोध

भोपालः मध्यप्रदेश में विपक्षी दल भाजपा ने प्रदेश में शराब की उप दुकानें खोलने के प्रदेश सरकार के फैसले का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि इससे आम जनता विशेषकर महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में बढ़ोतरी होगी.

calenderIcon 06:48 (IST)
shareIcon

हीरे की नीलामी से दो खनिक बने अमीर

मध्यप्रदेशः पन्ना में हुई हीरों के तीन दिवसीय नीलामी के बाद दो हीरों का दाम 1.89 करोड़ रुपये मिलने से दो खनिक अमीर बन गए.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

'नमस्ते ओरछा' 6 मार्च को होगा शुरू

मध्य प्रदेशः राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा आयोजित सांस्कृतिक उत्सव में ओरछा शहर और इसकी संस्कृति आकर्षण का केंद्र होगी. 'नमस्ते ओरछा' 6 मार्च को शुरु होगा.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

राज्य निर्वाचन आयुक्त आज बस्तर दौरे पर जाएंगे

छत्तीसगढ़ः राज्य निर्वाचन आयुक्त आज बस्तर दौरे पर जाएंगे. चुनाव की तैयारी को लेकर 7 जिलों के एसपी से बैठक करेंगे. मतदान दलों के परिवहन, सुरक्षा, अन्य मुद्दों पर फीडबैक लेंगे.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

सीएए के समर्थन में आज यूपी के सीएम की ग्वालियर में रैली

ग्वालियरः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सीएए के समर्थन में होने वाली रैली को संबोधित करने ग्वालियर पहुंचेंगे. सीएम योगी दोपहर करीब 1.30 बजे एयरपोर्ट पर उतरने के बाद 2 बजे सभा स्थल जीवायएमसी पहुंचेंगे.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज देखेंगे फिल्म 'छपाक'

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को देखने जाएंगे. छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.