News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 11 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 11 Jan 2020, 06:39:40 AM

:

इंदौर से महज 30 किलोमीटर की दूरी पर एक ऐसा गांव है जहां कमल की खेती होती है. इसे लोटस वैली के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल, प्रकृति की गोद में यह इतनी खूबसूरत जगह है, जिसका पिछले दिनों सैलानियों के जाने की संख्या में इजाफा हुआ है और अब सरकार इसे एक टूरिस्ट स्पॉट की तरह डेवलप करने की तैयारी में है. इंदौर जिले के गुलावट में होने वाली कमल की खेती को देखते हुए इसे लोटस वैली के रूप में पर्यटन केंद्र की तरह विकसित किया जाएगा. इसके लिए नगर निगम, ग्राम पंचायत, जिला पंचायत, उद्यानिकी विभागों के साथ योजना बनाकर काम किया जाएगा.

गृह मंत्री बनकर राज्यपाल को फोन करने वाला वायुसेना का अधिकारी गिरफ्तार

भोपालः एसटीएफ ने वायुसेना के एक विंग कमांडर और उसके एक डॉक्टर मित्र को गिरफ्तार किया है. विंग कमांडर ने अपने डॉक्टर मित्र को प्रदेश के चिकित्सा विश्वविद्यालय में कुलपति नियुक्त कराने के लिये राज्यपाल को कथित तौर पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रुप में फोन किया था.

शराब की उप दुकानें खोलने के निर्णय का भाजपा ने किया विरोध

भोपालः मध्यप्रदेश में विपक्षी दल भाजपा ने प्रदेश में शराब की उप दुकानें खोलने के प्रदेश सरकार के फैसले का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि इससे आम जनता विशेषकर महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में बढ़ोतरी होगी.

हीरे की नीलामी से दो खनिक बने अमीर

मध्यप्रदेशः पन्ना में हुई हीरों के तीन दिवसीय नीलामी के बाद दो हीरों का दाम 1.89 करोड़ रुपये मिलने से दो खनिक अमीर बन गए.

'नमस्ते ओरछा' 6 मार्च को होगा शुरू

मध्य प्रदेशः राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा आयोजित सांस्कृतिक उत्सव में ओरछा शहर और इसकी संस्कृति आकर्षण का केंद्र होगी. 'नमस्ते ओरछा' 6 मार्च को शुरु होगा.

राज्य निर्वाचन आयुक्त आज बस्तर दौरे पर जाएंगे

छत्तीसगढ़ः राज्य निर्वाचन आयुक्त आज बस्तर दौरे पर जाएंगे. चुनाव की तैयारी को लेकर 7 जिलों के एसपी से बैठक करेंगे. मतदान दलों के परिवहन, सुरक्षा, अन्य मुद्दों पर फीडबैक लेंगे.

सीएए के समर्थन में आज यूपी के सीएम की ग्वालियर में रैली

ग्वालियरः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सीएए के समर्थन में होने वाली रैली को संबोधित करने ग्वालियर पहुंचेंगे. सीएम योगी दोपहर करीब 1.30 बजे एयरपोर्ट पर उतरने के बाद 2 बजे सभा स्थल जीवायएमसी पहुंचेंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज देखेंगे फिल्म 'छपाक'

रायपुरः मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' को देखने जाएंगे. छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

First Published : 11 Jan 2020, 06:39:40 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो