logo-image

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 1 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 01 Mar 2020, 09:57 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे हैं. आज शाम को राष्ट्रपति के साथ बिलासपुर हाईकोर्ट के जजों के साथ हाईटी रखा गया है. रात में राष्ट्रपति चुनिंदा लोगों के साथ डिनर लेंगे. राष्ट्रपति 2 मार्च सुबह 10 बजे गुरूघासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे.

calenderIcon 13:39 (IST)
shareIcon

भोपाल में शातिर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

भोपाल: अयोध्या नगर थाना इलाके में पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 15 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

कम्प्यूटर बाबा का अवैध रेत उत्खनन पर सवाल उठाना सही- विश्वास सारंग

भोपाल: पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कम्प्यूटर बाबा का अवैध रेत उत्खनन पर सवाल उठाना सही है. मप्र में कांग्रेस की सरकार में मंत्री स्वयं मुख्यमंत्री के निर्णय पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं. एक दूसरे के व्यवहार में घर्षण मप्र के विकास को रोक रहा है.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में मानद उपाधि के लिए नाम फाइनल

जबलपुर: रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में मानद उपाधि दी जाएगी. विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में तीन मानद उपाधि के लिए नाम फाइनल हुए  हैं. राजसभा सांसद विवेक तंखा, डीआरडीओ के महानिदेशक सुधीर कुमार मिश्रा, पूर्व डायरेक्टर इसरो डॉ शिवकुमार कोष्टा को मानद उपाधि दी जाएगी.

calenderIcon 10:02 (IST)
shareIcon

महिला ने दिया 6 बच्चों को जन्म, दो की मौत

श्योपुर: जिला चिकित्सालय में शनिवार को 23 वर्षीय महिला ने एक प्रसव में छह बच्चों को जन्म दिया, हालांकि जन्म के कुछ देर बाद ही दो बच्चों की मौत हो गई.

calenderIcon 10:01 (IST)
shareIcon

सार्वजनिक स्थान पर धरने की अनुमति मांगने वाली याचिका खारिज

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन की अनुमति मांगने वाली मुस्लिम संगठन की याचिका खारिज कर दी. उच्च न्यायालय के न्यायाधीश विशाल घगट की एकलपीठ ने याचिका खारिज करते हुए अपने आदेश में कहा कि सार्वजनिक स्थान में धरना प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं. 

calenderIcon 09:59 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बजट को लेकर करेंगे बैठक

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बजट को लेकर मुख्य सचिव और वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. शाम को सीएम हाउस में बैठक होगी.