News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताज़ा खबरें, 1 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Mar 2020, 09:57:26 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे हैं. आज शाम को राष्ट्रपति के साथ बिलासपुर हाईकोर्ट के जजों के साथ हाईटी रखा गया है. रात में राष्ट्रपति चुनिंदा लोगों के साथ डिनर लेंगे. राष्ट्रपति 2 मार्च सुबह 10 बजे गुरूघासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे.

भोपाल में शातिर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

भोपाल: अयोध्या नगर थाना इलाके में पुलिस ने शातिर वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 15 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं.

कम्प्यूटर बाबा का अवैध रेत उत्खनन पर सवाल उठाना सही- विश्वास सारंग

भोपाल: पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कम्प्यूटर बाबा का अवैध रेत उत्खनन पर सवाल उठाना सही है. मप्र में कांग्रेस की सरकार में मंत्री स्वयं मुख्यमंत्री के निर्णय पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे हैं. एक दूसरे के व्यवहार में घर्षण मप्र के विकास को रोक रहा है.

जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में मानद उपाधि के लिए नाम फाइनल

जबलपुर: रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में मानद उपाधि दी जाएगी. विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में तीन मानद उपाधि के लिए नाम फाइनल हुए  हैं. राजसभा सांसद विवेक तंखा, डीआरडीओ के महानिदेशक सुधीर कुमार मिश्रा, पूर्व डायरेक्टर इसरो डॉ शिवकुमार कोष्टा को मानद उपाधि दी जाएगी.

महिला ने दिया 6 बच्चों को जन्म, दो की मौत

श्योपुर: जिला चिकित्सालय में शनिवार को 23 वर्षीय महिला ने एक प्रसव में छह बच्चों को जन्म दिया, हालांकि जन्म के कुछ देर बाद ही दो बच्चों की मौत हो गई.

सार्वजनिक स्थान पर धरने की अनुमति मांगने वाली याचिका खारिज

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन की अनुमति मांगने वाली मुस्लिम संगठन की याचिका खारिज कर दी. उच्च न्यायालय के न्यायाधीश विशाल घगट की एकलपीठ ने याचिका खारिज करते हुए अपने आदेश में कहा कि सार्वजनिक स्थान में धरना प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं. 

मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बजट को लेकर करेंगे बैठक

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ आज बजट को लेकर मुख्य सचिव और वित्त विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. शाम को सीएम हाउस में बैठक होगी.

First Published : 01 Mar 2020, 09:57:26 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.