logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 30 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 30 Mar 2020, 09:34 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

रस्तोगी बनाए गए शिवराज के प्रमुख सचिव

मध्य प्रदेश में सत्ता के बदलाव के बाद प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी को बनाया गया है.

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

राशन बांटने में नियमों की अनदेखी करने पर कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज

कोरोना वायरस प्रकोप के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन (बंद) के नियमों के उल्लंघन को लेकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार को एक कांग्रेस विधायक पर मामला दर्ज किया गया है. विधायक ने मुफ्त राशन वितरण की घोषणा की थी, जिससे उनके घर के बाहर भीड़ जमा हो गई.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

पुलिसकर्मी ने व्यक्ति के माथे पर लिखा- मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया मुझसे दूर रहना

मध्य प्रदेश के छतरपुर से 1oo किमी दूर गौरिहार थाना क्षेत्र में उत्साही एक महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर ने एक व्यक्ति के माथे पर स्केच पेन से लिखा, 'मैंने लॉकडाउन का उल्लंघन किया मुझसे दूर रहना.' मानवता को शर्मसार करने वाले इस मामले को गंभीरता को लेते हुए छतरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने मजदूर के माथे पर ऐसा लिखने वाली सब इंस्पेक्टर अमिता अग्निहोत्री लाइन अटैच कर दिया है.

calenderIcon 09:40 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री के नाम से सोशल मीडिया में भ्रामक पोस्ट डालने पर युवक गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम से सोशल मीडिया में भ्रामक पोस्ट डालने पर पुलिस ने रविवार को 30 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया. इस युवक ने मुख्यमंत्री के नाम से सोशल मीडिया में लिखा था कि सभी घरों में एक अप्रैल से ताला लगा दिया जायेगा और जो बाहर निकलेगा उसे गोली मार दी जायेगी.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

मप्र में कोरोना वायरस के आठ नये मामले, मरीजों की तादाद 47 हुई

मध्यप्रदेश में आठ और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की सोमवार को पुष्टि की गयी। इसके साथ ही, सूबे में इस संक्रमण की जद में आये लोगों की संख्या बढ़कर 47 हो गयी है. इनमें से दो लोगों की मौत की पहले ही पुष्टि की जा चुकी है.