logo-image

आयकर विभाग ने छापेमारी कर कारोबारी से 23 लाख रुपये की जब्त

छापेमारी में 28 लाख रुपये की अघोषित संपत्ति भी जब्त, कुल 51 लाख रुपये की अघोषित आय सामने आई

Updated on: 31 Mar 2019, 05:12 PM

भोपाल/रायपुर:

इंदौर एयरपोर्ट पर आयकर विभाग ने की बड़ी कार्रवाई. आयकर विभाग ने छापेमारी कर कारोबारी से 23 लाख रुपये जब्त की है. कारोबारी विनोद गुप्ता इंदौर से भुवनेश्वर होते हुए चेन्नई जा रहा था. आयकर विभाग ने इंदौर स्थित एमजी रोड दफ्तर में त्रंबकेश्वर एग्रो इंडस्ट्री के यहां छापा मारा. यहां 28 लाख रुपये की अघोषित आय का हिसाब मिला, वहीं कारोबारी विनोद गुप्ता के पास से 23 लाख रुपये जब्त किया है. इस तरह पूरी कार्रवाई में कुल 51 लाख रुपये की अघोषित आय सामने आई है.

calenderIcon 23:10 (IST)
shareIcon

चुनाव में बांटने के लिए रखी गई थी शराब
निवाड़ीः लोकसभा चुनाव में बांटने के लिए रखी गई थी अवैध शराब, दो आरोपियों को भी किया गिरफ्तार,पुलिस के द्वारा जप्त की गई शराब की कीमत करीब 3 लाख 14 हज़ार रुपये बताई जा रही हैं।

calenderIcon 20:49 (IST)
shareIcon

बदमाशों ने व्‍यापारी को चाकू मारा
रायपुरः तेलीबांधा इलाके रविवार रात जबरिया वसूली करने आए बदमाशों ने एक व्यापारी को दुकान में घुसकर चाकू और प्लेट से मारा. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना व्यापारियों में भारी आक्रोश है.

calenderIcon 20:49 (IST)
shareIcon

फिल्म दबंग-3 की शूटिंग
दबंग 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान इंदौर पहुंचकर महेश्वर के लिए रविवार को रवाना हुए. आपको बता दें कि 3 अप्रैल से दबंग 3 फिल्म की शूटिंग महेश्वर में शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए निर्देशक प्रभुदेवा पहले ही महेश्वर पहुंच चुके हैं.