logo-image
Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 9 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 9 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 09 Mar 2021, 08:35 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 9 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

छिंदवाड़ा - प्रेम प्रसंग के चलते सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट. खुद भी किया अपने आप को घायल. जिले के सौसर के वार्ड नंबर-8 में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को चाकू से लगातार वार कर मौत के घाट उतारा. इसके बाद खुद पर भी वार कर घायल कर लिया. प्रेमी को सिविल अस्पताल सौसर में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

उज्जैन, बदनावर, रतलाम, केसूर सभी मार्ग पर किया गया चक्का जाम

बड़नगर के डायवर्शन मार्ग स्थित बोहरा पेट्रोल पम्प के समीप स्थित हनुमान मंदिर पर रात्रि में असामाजिक तत्वों ने हनुमान प्रतिमा को क्षति पहुंचाई और हनुमान प्रतिमा को जलाया. नगर में स्थित मंदिरों में भगवान प्रतिमा को नुकसान पहुचाने की 4 दिनों में यह दूसरी घटना है. पहले भी अज्ञात व्यक्ति के नाम से बड़नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. आरोपी की तलाश नहीं हो पाई थी फिर यह घटना हुई से इससे शहर के हिंदूवादी संगठनों में इस घटना से जमकर आक्रोश है एवं असामाजिक व्यक्ति पर कारवाई की मांग की जा रही है. 

calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

खरगोन में तेजी से फैल रहा कोरोना. जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाने के थाना इंचार्ज, महिला आरक्षक सहित 9 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव. पुलिस महकमे में मचा हड़कंप. 23 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच करने पर 9 की पॉजिटिव रिपोर्ट आई. बीएमओ ने की पुष्टि. जिले अब तक 5 हजार 562 कोरोना संक्रमित. 

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

रीवा से नागपुर जा रही बस अमदरा के पास  अनियन्त्रित होकर पलटी. एक की मौत दो दर्जन लोग घायल. सोमवार की देर रात हुआ हादसा. मां शारदा ट्रैवल्स नाम से रजिस्टर्ड बस हुई दुर्घटना ग्रस्त. सतना के सिंधी कालोनी के लक्ष्मी वाधवानी के नाम है रजिस्टर्ड. सतना फतेहपुर चंद्रपुर बस का था परमिट, नियम विरुद्ध तरीके से चल रही थी बस.