logo-image
Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 7 अप्रैल 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 07 Apr 2021, 09:01 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:57 (IST)
shareIcon

जबलपुर : जूनियर डॉक्टरो की अघोषित हड़ताल का आज दूसरा दिन 

जबलपुर : जूनियर डॉक्टरो की अघोषित हड़ताल का आज दूसरा दिन. असहयोग आंदोलन के तहत आज भी अस्पताल के बाहर कर रहे काम. चार सूत्रीय लम्बित माँगो को लेकर कर रहे अनिश्चितक़ालीन आंदोलन . सामानांतर OPD लगाकर मरीज़ों की कर रहे जाँच . नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडीकल कॉलेज अस्पताल के 300 जूनियर डॉक्टर इस विरोध में शामिल.

calenderIcon 12:43 (IST)
shareIcon

टल सकती हैं मध्य प्रदेश में बोर्ड की परीक्षाएं, सीएम शिवराज बोले बच्चों को संकट में नहीं डालेंगे

मध्य प्रदेश में सरकार बोर्ड की परीक्षाओं को टालने का फैसला ले सकती है. खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वे बच्चों को संकट में नहीं डालेंगे. उनके इस कथन से कयास लगाए जा रहे  हैं कि बोर्ड की परीक्षाएं राज्य में टल जाएं. 

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

दमोह पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

दमोह- दमोह पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, जागेश्वर नाथ भगवान का पूजन अर्चन करने के बाद पहुंचे आमसभा में.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

कटनी ब्रेकिंग - ट्रैन की चपेट में आए युवक मौत

कटनी ब्रेकिंग - ट्रैन की चपेट में आए युवक मौत, लमतरा फाटक के पास की घटना. राहगीरों ने परिजनों को जानकारी दी. कुठला थाना क्षेत्र ग्राम पटवार-परड़ीया ग्राम का बताया गया मृतक. जीआरपी व कुठला पुलिस मौके पर मौजूद, शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल किया रवाना.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वास्थ्य आग्रह पर बैठे

न्यूज़ स्टेट से मुख्यमंत्री की एक्सक्लूसिव  बातचीत हुई है. मुख्यमंत्री स्वास्थ्य आग्रह पर बैठ गए हैं.  
शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से की अपील, ' स्वास्थ्य रहे, मैं रोज सुबह उठकर टहलका भी हूं,  प्राणायाम भी करता हूं. आप भी करें और स्वस्थ रहें."

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

शिवपुरी में चोरों ने 1 करोड़ 24 लाख रुपयों पर किया हाथ साफ़

शिवपुरी में चोरों ने 1 करोड़ 24 लाख रुपयों पर किया हाथ साफ़. किसान ने जमीन बेचकर घर में रखी थी इतनी बड़ी नगदी. 10 दिन पहले ही बेची थी चार बीघा जमीन. करैरा में पुरानी तहसील के सामने रहने वाले जहार सिंह के यहाँ हुई चोरी. पुलिस मौक़े पर पहुंच गई है. पुलिस ने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट,खोजी कुत्ते बुलाये हैं.

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

एमपी में छत्तीसगढ़ से बस परिवहन बंद

बढ़ते कोरोना पर सरकार का फैसला. एमपी में छत्तीसगढ़ से बस परिवहन बंद. 15 अप्रैल तक एमपी - सीजी के बीच बस सेवा बंद. इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है.

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

शाहजहांनाबाद  इलाक़े में आया लव जिहाद का मामला.

शाहजहांनाबाद  इलाक़े में आया लव जिहाद का मामला. आरोपी  ने नाम बदल क़र छात्रा  के साथ किया रेप. पुलिस ने धार्मिक स्वतंत्रताअधिनियम के तहत किया मामला दर्ज. आरोपी राजा फरार ,तलाश में जुटी पुलिस.