News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 6 अप्रैल 2021 की ब्रेकिंग न्यूज Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 6 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Apr 2021, 10:03:23 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 6 अप्रैल 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

मुरैना में 36 घंटे का रहेगा पूर्ण लॉकडाउन


मध्य प्रदेश के मुरैना जिला प्रशासन ने बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों पर बड़ा निर्णय लिया है. मुरैना में अब प्रत्येक शनिवार से सोमवार तक 36 घंटे का पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा. जिला दण्डाधिकारी मुरैना ने धारा 144 के तहत आदेश जारी किए हैं. कोरोना के चलते मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई भी स्थगित कर दी गई है. नवदुर्गा, रमजान, रामनवमी, हनुमान जयंती, महावीर जयंती तथा सामाजिक, धार्मिक, राजनैतिक समारोह, जुलूस, सम्मेलन, भण्डारे पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है. धार्मिक स्थलों पर पांच से अधिक लोगों को इकट्ठा नहीं होने दिया जाएगा. होटल और चौपाटियों पर पेकिंग सिस्टम ही लागू रहेगा. शादी, उठावनी, मृत्युभोज में अधिकतम 100 व्यक्तियों को ही अनुमति दी गई है. नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कानूनी प्रावधानों से होगी कार्यवाही.

First Published : 06 Apr 2021, 10:03:23 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×