logo-image

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 2 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 02 Mar 2021, 08:18 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश-


वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा आज विधानसभा में पेपरलेस बजट पेश करेंगे. बजट पेश करने से पहले उन्होंने भोपाल में अपने घर पर पूजा की. उन्होंने कहा, "यह बजट अर्थव्यवस्था में नवजीवन प्रदान करेगा. इस बजट में कोई नया कर नहीं लगाया जाएगा और न ही कर में बढ़ोतरी की जाएगी."

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon
calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

आदरणीय नंदू भैया लोकप्रिय जननेता, कुशल संगठक, सफल प्रशासक थे. जनता दिलोंजान से उन्हें प्यार करती थी. हमने प्रयास बहुत किए, लेकिन हम उन्हें बचा नहीं सके. आज उनका पार्थिव शरीर पहले हम भोपाल लाएंगे और बाद में उनके गांव शाहपुर ले जाया जायेगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा: शिवराज सिंह चौहान

calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा के बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के खंडवा के बीजेपी सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान का कोरोना वायरस से निधन. मंगलवार सुबह दिल्ली के मेदांता अस्पताल में ली आखिरी सांस.