News Nation Logo

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 19 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Mar 2021, 07:06:22 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 19 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

बिजली बिल नहीं जमा करने पर बाइक हुई नीलाम


मध्य प्रदेश के इंदौर में बिजली बिल बकाया नहीं चुकाने पर बकायेदार की बाइक नीलाम कर दी गई. मप्रपक्षेविविकं के इतिहास में पहली बार वाहन विक्रय से बिल राशि वसूल की गई है. बता दें कि मप्रपक्षेविविकं के प्रबंध निदेशक अमित तोमर के निर्देश पर बिजली बिलों के बकायेदारों से राशि वसूल की जा रही है. कंपनी के इतिहास में पहली बार विधि सम्मत कर एक बकायेदार की बाइक कुर्क की गई, इसके बाद उसकी पदेन तहसीलदार ने बोली लगाई. उक्त बाइक का विक्रय कर बिजली बिल राशि विधिवत वसूल की गई.

रतनपुर महामाया देवी ट्रस्ट के खाते से 27 लाख रुपये उड़ाए


छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रतनपुर महामाया देवी ट्रस्ट के खाते से 27 लाख रुपये उड़ा दिए गए हैं. वारदात के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. भारतीय स्टेट बैंक रतनपुर शाखा में स्थित महामाया देवी ट्रस्ट के खाते से क्लोन चेक के माध्यम से 27 लाख 19 हजार 626 रुपये आहरण कर लिया गया. मामला सामने आने पर ट्रस्टियों में हड़कंप मच गया है. इस मामले की शिकायत पुलिस के साथ ही बैंक से भी की गई है. प्रारंभिक जांच में मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित एसबीआई से रकम निकलने की बात सामने आई है.

शुक्रवार को पश्चिम बंगाल जाएंगे शिवराज सिंह चौहान


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 मार्च को पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार सुबह 11:30 बजे मोयना विधानसभा (गजेंद्र प्राथमिक विद्यालय ग्राउंड) में जनसभा करेंगे. इसके बाद वे दोपहर 2 बजे खेजुरी विधानसभा (ग्राउंड नियर बंसगौरा बस स्टैंड) में जनसभा करेंगे.

मालगाड़ी से कोयला चुराने वाले 3 गिरफ्तार


छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मालगाड़ी से कोयला चोरी करने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से 210 किलो चोरी का कोयला बरामद किया गया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

मध्य प्रदेश में स्कूल खुलने की तारीख में हो सकता है बदलाव


मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए राज्य सरकार 1 अप्रैल से 8वीं तक के स्कूल खोले जाने के फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है. प्रदेश में बढ़ते कोविड-19 के मामलों को देखते हुए सरकार 8वीं तक के स्कूल खुलने की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है. मध्य प्रदेश में स्कूल खोले जाने को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान 20 मार्च को बैठक करेंगे. बता दें कि 8वीं तक के स्कूलों को बंद पड़े करीब एक साल हो चुके हैं.

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर MP सरकार सख्त


मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों पर राज्य सरकार काफी सख्त दिखाई दे रही है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रदेश की शिवराज सरकार एक्शन मोड में आ गई है. प्रदेश सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम के लिए मोबाइल टीम तैनात की है. मोबाइल टीम को ज्यादा प्रभावित 11 जिलों में तैनात किया गया है. मोबाइल टीम लोगों के घर जाकर कोविड-19 की टेस्टिंग करेगी. इंदौर में 30 भोपाल में 20 जबलपुर ग्वालियर और उज्जैन में 10-10 टीमों को तैनात किया गया है.

बिलासपुर में युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या


छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अज्ञात कारणों से जहर खाकर आत्महत्या कर ली. युवक को इलाज के लिए 2 दिन पहले गंभीर स्थिति में सिम्स में भर्ती कराया गया था. पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र के सिंघरी का है.

First Published : 19 Mar 2021, 07:06:22 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.