News Nation Logo

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 17 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 17 Mar 2021, 07:34:59 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 17 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

छत्तरपुर में कांग्रेस के ब्लॉक प्रमुख की गोली मारकर हत्या


मध्य प्रदेश के छत्तरपुर में कांग्रेस के ब्लॉक प्रमुख इंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इंद्र प्रताप पर हमला करने वालों की पहचान नहीं हो पाई है. शहर के एसपी ने बताया कि छत्तरपुर के मलहारा में अज्ञात ने इंद्र प्रताप पर गोली चलाई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

सतना के प्रिज्म सीमेंट प्लांट में दो मजदूरों की मौत


मध्य प्रदेश के सतना जिले में मौजूद प्रिज्म सीमेंट के प्लांट में देर रात दो मजदूरों की मौत हो गई. प्रबंधन मजदूरों की मौत के मामले को दबाने में जुटा हुआ है. सीमेंट प्लांट की यूनिट नंबर-1 के सेलो सफाई के दौरान हुए हादसे में मजदूरों की मौत हुई. जिसके बाद से सीमेंट का प्लांट 2 दिनों तक बंद रहा. हादसे में मारे गए दोनों मजदूर कॉन्ट्रैक्ट पर काम करते थे. एक मजदूर मैहर का रहने वाला था तो दूसरा अमरपाटन का बताया जा रहा है.

मुरैना में कोरोना के 3 नए मामले आए सामने


मध्य प्रदेश के मुरैना में एक कैदी सहित कुल 3 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. मुरैना में करीब एक साल में कोरोना मरीजों की संख्या 3260 हो गई है. अभी तक 1,11,536 संदिग्ध लोगों की जांच हुई है, जिनमें से 1,07,277 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. मुरैना अस्पताल में फिलहाल 20 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 3211 मरीज महामारी से रिकवर हो चुके हैं. यहां अभी तक 29 मरीजों की मौत हो चुकी है.

मुरैना में रेत माफिया ने पुलिस पर किया हमला


मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में रेत माफियाओं ने दुर्घटना में घायल और उसके साथी पर जानलेवा हमला कर दिया. इतना ही नहीं, रेत माफियाओं ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा और उन पर लाठी-डंडों और पत्थर से हमला किया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं. इस हमले में बागचीनी थाना प्रभारी शिवप्रताप सिंह कुशवाह, पुलिसकर्मी और ग्रामीण घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेत माफिया का ट्रैक्टर अवैध रेत का परिवहन कर रहा था. ट्रैक्टर ने पहले तो झीलकापुरा गांव के पास एक बाइक सवार को टक्कर मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया और फिर पीछा करने पर उसके साथी को भी घायल कर दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची बागचीनी पुलिस पर भी पथराव कर वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. मामला दर्ज कर लिया गया है.

बुधवार को रतलाम आएंगे प्रदेश के गृह मंत्री


मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा आज रतलाम आएंगे. मिश्रा आज सुबह 10 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. सर्किट हाउस पहुंचकर वे बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे फिर 11 बजे एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद नरोत्तम मिश्रा दोपहर 12 बजे भोपाल के लिए रवाना होंगे.

First Published : 17 Mar 2021, 07:34:59 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.