logo-image

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 14 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज 

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 14 Mar 2021, 04:56 PM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:15 (IST)
shareIcon

भोपाल में पैसे लेने के बाद भी नहीं हुआ सरकारी निर्माण

राजधानी भोपाल के पास बैरसिया जनपद पंचायत के गांव इजगिरी में शासन को पलीता लगाता हुआ मामला सामने निकल कर आया है. जिसके बाद भोपाल कलेक्टर ने इसमें एक्शन लेते हुए कार्रवाई भी की है. मामला निर्माण कार्य से जुड़ा हुआ है और ऐसा निर्माण कार्य जिसके पैसे तो निकाल लिए गए, लेकिन निर्माण नहीं हुआ. हालांकि कलेक्टर को इस घोटाले के बारे में पता चला तो उन्होंने सख्त एक्शन लेते हुए जिला सीओ को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 15:03 (IST)
shareIcon

राकेश टिकैत जाएंगे मध्य प्रदेश के दौरे पर

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन की आंच अब मध्यप्रदेश में भी महसूस की जा सकती है, क्योंकि किसानों के नेता राकेश टिकैत मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं. राकेश टिकैत के दौरे के पहले ही प्रदेश की राजनीति गरमा गई है. 

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

वीडी शर्मा के सत्कार में कमी होने पर अधिकारी को हटाया गया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के वीडी शर्मा के सत्कार में कमी होने पर सत्कार अधिकारी एसडीएम को हटा दिया गया है. वीआईपी गेस्ट हाउस का एक रूम नहीं खोलने पर यह कार्रवाई की गई है.

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

सीएम शिवराज सिंह से मिले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन

भोपाल में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की.


calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

बिलासपुर मंडल के 9 प्रमुख स्टेशनों में आज से प्लेटफॉर्म टिकट की सुविधा शुरू

बिलासपुर मंडल के 9 प्रमुख स्टेशनों में आज से प्लेटफॉर्म टिकट की सुविधा शुरू होगी. रेलवे बोर्ड के निर्देशानुसार, मंडल के स्टेशनों में प्रवेश हेतु आवश्यकतानुसार प्लेटफार्म टिकट जारी किया जाएगा. बिलासपुर, रायगढ़, चाम्पा, कोरबा, पेण्ड्रा रोड़, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया और अम्बिकापुर स्टेशन में सुविधा मिलेगी. प्रति व्यक्ति 30 रुपए प्लेटफार्म टिकट का कीमत भी तय किया गया है.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

जबलपुर में 4 शराब तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर में अवैध शराब का कारोबार नहीं थम रहा है. पिक वाहन में सब्जियों की आड़ में विदेशी शराब की तस्करी हो रही थी. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

निकाय चुनाव में महापौर और अध्यक्ष पद के आरक्षण पर रोक

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ग्वालियर बेंच ने निकाय चुनाव पर बड़ा फैसला दिया है. हाईकोर्ट ने महापौर और अध्यक्ष पद के आरक्षण पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने कहा है कि इसमें रोटेशन की प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया. हाई कोर्ट की डबल बेंच में शासन से अप्रैल तक जवाब पेश करने को कहा है.

calenderIcon 08:10 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल में 5 जगहों से साइकिल रैली निकाली गई

भोपाल को स्वछता सर्वेक्षण में प्रथम स्थान पर लाने के लिए राजधानी में आज 5 जगहों से साइकिल रैली निकाली गई. रैली का मकसद शहर को साफ सुथरा रखने के साथ साथ मतदाता को जागरूक करना था. इकबाल मैदान पर संभाग आयुक्त कवींद्र कियावत ओर पवन जैन के साथ साथ हर उम्र के लोगों ने इस साइकिल रैली में हिस्सा लिया.