logo-image
Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 12 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज 

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 12 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 12 Mar 2021, 08:32 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 12 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

अज्ञात व्यक्ति का मिला शव

बड़वानी - अंजड में गायत्री मंदिर के पिछे पहाड़ी पर बडे़ पत्थरों के बिच एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. कई दिनों से लगातार बदबू आने पर आज सफाई कामगारों को कोई जानवर होने की शिकायत मिली,मौके पर पहुंचे सफाई कामगारों ने शव होने की सुचना दी. सफाई कर्मचारियों ने पत्थरों के बिच जाकर शव होने की बात कहीं तो गायत्री मंदिर परिसर में रहने वाले लोगों के होश उड़ गए. मौके पर मौजूद लोगों ने अंजड थाने पर इसकी सूचना दी है. पुलिस मौके पर पहुंच रही है.

calenderIcon 09:31 (IST)
shareIcon

तालाब के पास अज्ञात युवक का शव मिला

सतना - जिले के जैतवारा थाना अंतर्गत पोइधा कला ग्राम में हनुमान मंदिर तालाब के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला, तालाब की सीढ़ियों में मिले खून के निशान, मामले की सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन अभी तक नहीं पहुंची पुलिस. 

calenderIcon 09:30 (IST)
shareIcon

बस खाई में गिरी, दो की मौत 25 घायल

छिंदवाड़ा - इंदौर से बालाघाट जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी. 2 की हुई मौत 25  घायल. छिंदवाड़ा बेतूल हाईवे रोड पर मैनीखापा गांव के समीप इंदौर से बालाघाट जा रही वर्मा ट्रेवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटी. बस में  2 महिलाओं की हुई मौत 22 यात्री हुए घायल. सभी घायलों को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लावाघोघरी पुलिस मौके पर पहुंची. 

calenderIcon 09:28 (IST)
shareIcon

महिला और उसके पिता से मारपीट

दमोह - मुंडन में खाना ना खाने पर महिला और उसके पिता से मारपीट. दमोह देहात थाने के सागर नाका चौकी अंतर्गत सिहोरा पड़रिया लिया का मामला. उपचार के लिए महिला को कराया गया जिला अस्पताल में दाखिल. महिला का इलाज जारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी