logo-image
Live

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज 

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 11 Mar 2021, 08:38 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मार्च 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 13:19 (IST)
shareIcon

छतरपुर - प्रधानमंत्री ग्राम सड़क में दीवार बनाकर किये अतिक्रमण को प्रशासन ने कराया जमींदोज
हाजीपुर -बछेराखेरा मार्ग में गांव के दो अतिक्रमणकारियों ने हाजीपुर गांव में दीवाल खड़ी कर किया था मार्ग अवरुद्ध. लवकुशनगर एसडीएम के न्यायालय में मामला था विचाराधीन. फैसला आने के बाद नायब तहसीलदार सरबई और पुलिस टीम ने जेसीबी की मदद से दीवाल तुड़वाकर हटवाया अतिक्रमण, आवागवन हुआ प्रारम्भ.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

दीवार ढहने से मजदूर की मौत

छिंदवाड़ा - शहर के पीजी कॉलेज रोड स्थित कच्चा मकान तोड़ने के दौरान दीवार ढहने से एक महिला मजदूर की दबने से हुई मौत. वहीं 3 मजदूरों को मामूली चोटें आई. इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

13 नए कोरोना मरीज मिले, धारा-144 लागू

छिंदवाड़ा - छिंदवाड़ा के सिम्स लैब से मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में 13 नए कोरोना मरीज मिले. जिले में अब तक 48 लोगों की हो चुकी है मौत. जिले में पॉजिटिव 2766, एक्टिव केस 130 और 2588 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर लौटे, जिले में प्रतिदिन मिल रहे लगभग 15 मरीज जिसमे शहरी मरीजों की संख्या अधिक