logo-image

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 1 मार्च 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 01 Mar 2021, 07:08 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 मार्च की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:24 (IST)
shareIcon

भोपाल-


मध्य प्रदेश बीजेपी  प्रभारी मुरलीधर राव आज भोपाल आएंगे. मुरलीधर राव आज दोपहर 1:20 बजे भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचेंगे. भोपाल में कर्फ्यू वाली माता मंदिर आरती में सम्मिलित होंगे. भोपाल में वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात.

calenderIcon 10:23 (IST)
shareIcon

छिंदवाड़ा-


छिंदवाड़ा के सिम्स लैब से मिली रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र से लोटे एक ही परिवार के 4 सदस्य सहित जिले में 15 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इनमें छिंदवाड़ा से 7, खेरीभोपाल से 2, पांढुर्ना से 4, चौरई से 1 और सौसर से 1 मरीज मिला है. जिले में अब तक 48 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. जिले में पॉजिटिव केस 2634, एक्टिव केस 102 और 2484 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. एक्टिव मामलों का आंकड़ा 102 पहुंच गया है.

calenderIcon 10:21 (IST)
shareIcon

शहडोल-


जिले में कोरोना वायरस का कहर बढ़ गया है. जिले में फिलहाल कोरोना वायरस के 11 एक्टिव मामले हैं. मरीजों को मेडिकल काॅलेज के कोविड वार्ड और कोविड केयर में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. 9 एक्टिव मरीज होम आइसोलेशन में हैं. अभी तक 75138 व्यक्तियों का सैंपल लिया गया है. अभी तक कुल 75138 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं. 2991 पॉजिटिव केस मिले है. 2950 कोरोना वायरस के मरीज ठीक हुए हैं.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

छिंदवाड़ा-


मध्य प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा आज 1 मार्च को एक दिवसीय दौरे पर छिंदवाड़ा आएंगे. यहां वे नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बैठक, पत्रकारवार्ता और कार्यकर्ताओ के सम्मलेन में हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही वे विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.