logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 07 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी

Updated on: 07 Jun 2020, 07:36 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 7 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 7 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 17:16 (IST)
shareIcon

छत्तीगढ़ के बिलासपुर में गर्भवती महिलाओं के लिये विशेष पृथक केन्द्र (Quarantine Centre) बनाया गया है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. 

calenderIcon 16:46 (IST)
shareIcon

 छत्तीसगढ़ सरकार ने भी दिशा-निर्देश के साथ राज्य में नई गाइडलाइंस जारी की है.  इसके तहत मॉल और रेस्टोरेंट खोलने की इजाजत नहीं दी गई है. राज्य सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि रेस्‍टोरेंट में बैठकर खाने की अनुमति नहीं दी जाएगी. इसके अलावा 65 वर्ष के बुजुर्ग और 10 साल से कम उम्र वाले बच्‍चों के भी घर से निकलने की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

calenderIcon 16:27 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 (Covid-19) के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है और 74 नए मामलों के साथ राज्य में संक्रमित रोगियों की कुल संख्या 997 हो गयी है.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा रविवार सुबह तक जारी आंकड़ों के अनुसार, मध्य प्रदेश में अबतक कोरोना के  9,228 मामले सामने आए है, जबकि इससे वायरस से 399 लोगों की मौत हो गई है. 

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए जिल कलेक्टर ने धार्मिक स्थल नहीं खोलने का फैसला किया है.

calenderIcon 12:21 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश सरकार ने सात जिलों के कलेक्टरों एवं इंदौर संभाग के कमिश्नर सहित भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 17 अधिकारियों के शनिवार देर रात तबादले किये हैं.

calenderIcon 07:52 (IST)
shareIcon

देवास में 7 और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके बाद यहां कोरोना मरीजों की कुल संख्या 129 हो गई है, जबकि अबतक 9 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

calenderIcon 07:43 (IST)
shareIcon

मुरैना में सीबीआई कर्मचारी के 7 परिजन सहित 13 लोग कोरोन संक्रमित पाए गए हैं. युवक कर्मचारी दिल्ली से बाईक से आया था, जो कि बाद में जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला.

calenderIcon 07:38 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर आज जबलपुर पूरी तरह बंद रहेंगे.  सभी दुकानें, निजी कार्यालय को बंद रहेेगा. दो पहिया और चार पहिया वाहनों का संचालन पर रोक रहेगी. इमरजेंसी सेवाओं को छूट दी गई है.