News Nation Logo

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 1 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Jun 2020, 06:17:06 AM

भोपाल:  

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

शिवपुरी में टिड्डी दल ने बोला हमला


शिवपुरी जिले के बैराड़ में सोमवार सुबह टिड्डी दल ने हमला कर दिया. बड़ी संख्या में टिड्डियां पूरे शहर में उड़ रही है. लोगों को हो रही खासी दिक्कत.


शिवपुरी जिले के बैराड़ में सोमवार सुबह टिड्डी दल ने हमला कर दिया। बड़ी संख्या में टिड्डियां पूरे शहर में उड़ रही है। बैराड़ के लोग इससे परेशान हो गए।

नीमच में मिला एक कोरोना पॉजिटिव


नीमच में रविवार रात आई 88 रिपोर्ट में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. यह नया बाजार इलाके का रहने वाला है. नीमच में अब कोरोना मरीजों की संख्या 208 हो गई है.

इंदौर के करीब देपालपुर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले


देपालपुर तहसील में 6 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरी‍ज मिले हैं. 5 मरीज कटकोदा और 1 पॉजिटिव मरीज अटाहेड़ा में निकला है.

लॉकडाउन के पांचवें चरण में भी छत्तीसगढ़ में सार्वजनिक परिवहन पर प्रतिबंध बरकरार

एक जून से शुरू हो रहे देशव्यापी लॉकडाउन के पांचवें चरण के मद्देनजर छत्तीसगढ़ सरकार ने रविवार को कहा कि अधिकारियों की अनुमति के बिना अंतरराज्यीय आवाजाही पर रोक बरकरार रहेगी.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 47 नए मामले, कुल संख्या 494 तक पहुंची

छत्तीसगढ़ में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 47 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 494 तक पहुंच गई.

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 198 नए मामले, आंकड़ा 8,089 तक पहुंचा

मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 19 नए मामले सामने आए और इस तरह राज्य में कोविड-19 से संक्रमितों का आंकड़ा 8,089 तक पहुंच गया. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से सात और व्यक्तियों की मौत हुई है.

मध्यप्रदेश में निषिद्ध क्षेत्र में 30 जून तक लॉकडाउन लागू रहेगा, शेष सामान्य क्षेत्र होंगे: चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि जिलों में अधिक प्रभावित मोहल्ला/कॉलोनी इत्यादि क्षेत्र निषिद्ध क्षेत्र होंगे और वहां 30 जून तक लॉकडाउन यथावत लागू रहेगा एवं केवल आवश्यक गतिविधियों की अनुमति दी जाएगी जबकि शेष क्षेत्र सामान्य क्षेत्र होगा.

मध्यप्रदेश में प्रवासी मजदूरों के कल्याण के लिए बनाया जाएगा प्रवासी मजदूर कमीशन: चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि राज्य में प्रवासी मजदूरों के कल्याण के लिए प्रवासी मजदूर आयोग बनाया जाएगा.

First Published : 01 Jun 2020, 06:16:43 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.