logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 30 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 30 Oct 2020, 07:33 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 30 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में बृहस्पतिवार को कोविड-19 के 728 नए मामले सामने आए जिससे प्रदेश में अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,69,999 हो गई. राज्य में पिछले 24 घंटे में संक्रमण से 16 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे राज्य में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,929 हो गयी.

calenderIcon 08:23 (IST)
shareIcon

फ्रांस में जारी कार्टून विवाद के आलोक में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान में गुरुवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के खिलाफ प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुये कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मांग की कि केंद्र सरकार फ्रांस में भारतीय राजदूत को वहां के शासन के 'मुस्लिम विरोधी' रुख के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए कहे.

calenderIcon 08:21 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कोरोना वायरस संक्रमित एक महिला ने एकसाथ तीन बच्चों को जन्म दिया है. एम्स के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि संस्थान के नियोनेटोलॉजी विभाग के चिकित्सकों की निगरानी में धमतरी जिले की निवासी 28 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित महिला ने एकसाथ तीन बच्चों को जन्म दिया है.

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में दुर्गा विसर्जन के दौरान कुछ लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 2005 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1,83,588 हो गई है. राज्य में गुरुवार को 275 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है वहीं 1597 लोगों ने घरों में पृथकवास पूरा कर लिया। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित तीन लोगों की मौत हुई है.