logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 29 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 29 May 2020, 06:23 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में बारिश, आंधी से सात लोगों की मौत, तीन जिलों में विद्युत आपूर्ति ठप

मध्यप्रदेश के रीवा, छतरपुर एवं दतिया जिलों में गरज के साथ बारिश एवं तेज आंधी आने से बृहस्पतिवार शाम को सात लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के दो जिलों के पृथक-वास केंद्र में बच्ची, महिला की मौत

छत्तीसगढ़ के दो जिलों में पृथक-वास केंद्र में डेढ़ साल की बच्ची और गर्भवती महिला की मौत हो गई है. गरियाबंद जिले में गर्भवती महिला की तथा गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक बच्ची की मौत हो गई है.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में चार बुजुर्गों ने जीती कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ जंग

मध्यप्रदेश में विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा कर कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले चार बुजुर्गों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

मप्र में घर में पृथक-वास के नियम तोड़ने पर लगेगा दो हजार रुपये जुर्माना

मध्यप्रदेश सरकार ने प्रदेश में कोरोना वायरस के संदिग्ध या हल्के लक्षणों वाले लोगों के घर में क्वारंटाइन रहने के दौरान पृथक-वास (क्वारंटाइन) नियम तोड़ने पर 2,000 रुपये का जुर्माना लगाने का निर्णय किया है.