logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 28 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 28 May 2020, 06:13 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 28 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

सर्तकता और सावधानी के साथ छत्तीसगढ़ में अब सप्ताह में छह दिन खुलेंगी दुकानें

छत्तीसढ़ सरकार ने राज्य में सर्तकता और सावधानी के साथ अब सप्ताह में छह दिन दुकानें खोलने का फैसला किया है.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में आठ नए मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि

छत्तीसगढ़ में आठ नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. राज्य में इसके साथ ही इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 369 हो गई है.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

रेड जोन में शामिल इंदौर में 31 मई के बाद भी लागू रहेंगे प्रतिबंधात्मक आदेश

देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में प्रशासन हालांकि लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग क्षेत्रों में लगातार छूट दे रहा है. लेकिन उसका कहना है कि महामारी के संक्रमण को रोकने के लिये खासकर शहरी सीमा में कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंधात्मक आदेश 31 मई के बाद भी लागू रहेंगे.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

मंत्रिमंडल का जल्द होगा विस्तार: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि वह जल्द ही अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करेंगे. मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में चौहान ने संवाददाताओं को बताया कि जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार होगा.

calenderIcon 06:15 (IST)
shareIcon

शराब ठेकेदारों का मामला: मध्यप्रदेश सरकार को 30 मई तक दस्तावेज पेश करने का निर्देश

मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने बुधवार को राज्य सरकार को शराब ठेकेदारों के साथ इस साल हुए समझौते से संबंधित दस्तावेजों के साथ आबकारी नीति की शर्तों के दस्तावेज हलफनामे के साथ पेश करने के लिए तीन दिन का समय दिया है.

calenderIcon 06:14 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 237 नए मामले, आंकड़ा 7,261 तक पहुंचा

मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 237 नए मामले सामने आए और इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से संक्रमितों का आंकड़ा 7,261 तक पहुंच गया. वहीं, राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से आठ और व्यक्तियों की मौत हो गयी जिससे मरने वालों का आंकड़ा 313 तक पहुंच गया है.