logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 27 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 27 Nov 2020, 06:20 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र 28 दिसंबर से 


मध्यप्रदेश विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र 28 दिसंबर से शुरू होगा. 28 से 30 दिसंबर तक चलने वाले इस सत्र में तीन बैठकें होंगी. 

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

जायदाद विवाद में भाई ने सौतेले भाई को परिवार सहित जिंदा जलाया


मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के जैतहारी थाना क्षेत्र के एक गांव में जायदाद के विवाद में एक व्यक्ति ने अपने सौतेले बड़े भाई और उसके परिवार को कथित तौर पर जिंदा जला दिया. इसके बाद आरोपी ने स्वयं भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. 

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

सोलंकी 11 वर्षों की ‘ऊर्जा स्वराज यात्रा’ पर, बने मध्यप्रदेश के ब्रांड एम्बेसेडर


आईआईटी मुंबई के प्रोफेसर डॉ. चेतन सिंह सोलंकी सौर ऊर्जा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए भोपाल से 11 वर्षों के लिए समूचे देश की ‘ऊर्जा स्वराज यात्रा’ के लिए निकले हैं. राज्य प्रदेश में नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा के प्रचार-प्रसार, जन जागरुकता एवं उपयोग को बढ़ावा देने के लिए प्रोफेसर सोलंकी को प्रदेश का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है.